सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

अकाली प्रत्याशी को नोटिस

सिरसा(लोकसंपर्क) कालावांली विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी चरणजीत सिंह को रिटर्निंग अधिकारी द्वारा आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन किए जाने का नोटिस जारी किया गया है। रिटर्निंग अधिकारी ने नोटिस में कहा है कि इस उम्मीदवार द्वारा बिना अनुमति के चुनाव प्रचार में बहुत सी गाडिय़ों का इस्तेमाल किया जा रहा है और घरों पर झण्डें लगा कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है।
रिटर्निंग अधिकारी ने नोटिस जारी कर उक्त प्रत्याशी को स्थिति स्पष्ट करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि चरणजीत सिंह ने अपने चुनाव प्रचार अभियान में सैकड़ों की संख्या में मोटरसाइकिल, कार व अन्य गाडिय़ां पंजाब से शामिल की गई है जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। रिटर्निंग अधिकारी द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि इस प्रत्याशी ने घरों पर अपनी पार्टी के झण्डे लगाए हैं जबकि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार घरो पर झण्डे लगाने पर पूर्णत: मनाही है चाहे वे मकान मालिक की मर्जी से ही क्यों न लगाए गए हों। शिरोमणि अकाली दल के इस प्रत्याशी को रिटर्निंग अधिकारी एस के सेतिया द्वारा हिदायत दी है कि वे किसी प्रकार की आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन न करें।

Post a Comment