सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

कार्यकर्ताओं को पार्टी के सत्ता में न आने पर हताश नहीं होना चाहिए:चौटाला

सिरसा(विज्ञप्ति) कांग्रेस पैसे के बलबुते पर पूंजीपति व्यवस्था लागू करके जनता के वोट का हक समाप्त करना चाहती है लेकिन इनेलो लगातार संघर्ष करके जनता के वोटों का हक कांग्रेस को छीनने नहीं देगी। यह बात इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने कही। वे आज जिला इनेलो कार्यालय चौधरी देवीलाल भवन में पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की एक बैठक संबोधित कर रहे थे। बैठक में पहुंचने पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने श्री चौटाला का गर्मजोशी से फुलमालाएं डालकर जोरदार स्वागत किया।
इनेलो कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ताओं को पार्टी के सत्ता में न आने पर हताश नहीं होना चाहिए। इन चुनावों में जहां पार्टी का राजनैतिक कद बढ़ा हैं वहीं पर वह हरियाणा में मुख्य विपक्षी पार्टी के तौर पर उभर कर जनता के सामने आई है। उन्होंने कहा कि इनेलो का संगठनात्मक ढांचा आज पूरे देश में सबसे ज्यादा मजबूत है जिसके बलबुते पर पार्टी ने विधानसभा चुनावों में बहुत बढिय़ा प्रदर्शन किया है। श्री चौटाला ने कहा कि वर्तमान हरियाणा की कांग्रेस सरकार झूठ फरेब व पैसे के बलबुते पर गठित हुई है जो समय आने पर अपने बोझ के कारण व अपनी गलत नीतियों के कारण स्वयं गिर जाएगी। श्री चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने लोकतांत्रित मुल्यों की हत्या करके व जनता की आवाज को दबाकर अनैतिक ढंग से सरकार का गठन किया है जो कि निंदनीय है। इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने वर्तमान कांग्रेस सरकार पर किसानों के साथ अन्याय करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज किसानों को बिजाई के लिए बीज नहीं मिल रहे है, सिंचाई के लिए नहरों में पानी नहीं और तो और जनता को पीने तक का पानी उपलब्ध नहीं है और जो सरकार जनता को मुलभूत सुविधाएं उपलब्ध न करवा सके उसे सरकार में रहने का कोई अधिकार नहीं है। ऐलनाबाद उपचुनाव के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि इनेलो एक प्रजातांत्रिक पार्टी है जो कार्यकर्ताओं की भावनाओं को सर्वोपरि समझती है और कार्यकर्ता जिसे भी कहेंगे उस व्यक्ति को ऐलनाबाद से पार्टी का प्रत्याशी बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद का उपचुनाव प्रदेश के नए राजनैतिक समीकरण बनाएगा और प्रदेश की राजनीति में भारी फेरबदल होने की पूरी संभावना है। श्री चौटाला ने मुख्यमंत्री हुड्डा पर ऐलनाबाद के लोगों के साथ सौदेबाजी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ऐलनाबाद सहित सिरसा की जनता का ईमान मुख्यमंत्री खरीदने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सिरसा की जनता स्वाभिमानी है और वह किसी के बहकावे व लालच में आने वाली नहीं है।
कांग्रेस सरकार पर लोगों को बरगलाने का व विश्वासघात का आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनावों के समय कांग्रेसी नेताओं ने जनता को पीले व गुलाबी कार्ड, वृद्धा पैंशन के नाम पर सपने दिखाए लेकिन चुनावों के बाद कांग्रेसी सभी वायदे भुल गए और जनता आज मारे-मारे फिर रही है क्योंकि कांग्रेस का जनतंत्र में विश्वास नहीं है। विकास कार्यों व अन्य मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री हुड्डा पर सिरसा के साथ भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री हुड्डा केवल रोहतक व किलोई तक सिमट कर रह गए हैं जबकि सिरसा विकास के मामले में पिछड़ गया है और यहां पर आज तक एक भी औद्योग न लगने के कारण बेरोजगारों की संख्या बढ़ती जा रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाते हुए कहा कि जनता के सहयोग से जब कभी भी उन्हें सत्ता में आने का मौका मिला तो वह सिरसा सहित पूरे हरियाणा में विकास की एक नई मिसाल प्रस्तुत करेंगे। इस कार्यकर्ता सम्मेलन को कालांवाली के विधायक चरणजीत सिंह, रानियां के विधायक कृष्ण कम्बोज, डबवाली के पूर्व डा. सीताराम व ऐलनाबाद के पूर्व विधायक भागीराम ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर जिला के सभी पदाधिकारी, पूर्व चेयरमैन, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a Comment