सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

इनेलों करेगी 18 जनवरी को नाथूसरी चौपटा में रैली

15 जनवरी 2010
ऐलनाबाद(सिटीकिंग) कांग्रेस की नीति नीयत में हमेशा ही खोट रहा है और कांग्रेस की इसी सोच के कारण देश का किसान,गरीब जदूर, व्यापारी और कमेरे वर्ग के लो दोहरी मार झेल रहे है। यह बात इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने आज पार्टी प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला के समर्थन में अपने जनसंपर्क अभियान के तहत नथूसरी चौपटा में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। इस मौके पर इनेलो को उस समय बड़ी सफलता मिली जब सिरसा लोकसभा क्षेत्र से हजकां की टिकट पर पिछला लोकसभा चुनाव लडऩे वाले एवं पूर्व मंत्री अमर सिंह धानक के पुत्र राजेंद्र सिंह धानक ने अपने समर्थकों सहित इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। इनेलो प्रमुख ने आगामी 18 जनवरी को नाथूसरी चौपटा में होने वाली विशाल रैली में भारी संख्या में पहुंचने का भी लोगों को न्यौता दिया और कहा कि इस रैली में जितनी ताकत से लोग भाग लेंगे उतनी जल्दी हुड्डा सरकार को चलता किया जा सकेगा।
इनेलो प्रमुख ने कहा कि आज व्यवस्था परिवर्तन की आवश्यकता और इनेलो का देश में कांग्रेस द्वारा थोपी गई इस व्यवस्था के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रहेगा। श्री चौटाला ने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही पूंजीवादी व्यवस्था की पोषक रही है और गरीबों तथा किसानों के हितों को उसने कालाबाजारी करने वाले चंद लोगों के हाथों गिरवी रख दिया है। कांग्रेस की इस व्यवस्था का ही परिणाम है कि जब किसानों की फसल पककर मंडी में आती है तो किसान को उसकी फसल का भाव नहीं दिया जाता और जब यही अनाज धन्ना सेठों के गोदामों में चला जाता है तो इसके दाम कई गुणा बढ़ाकर आम गरीबों को महंगे भाव में बेचा जाता है। इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस पर समाज को बांटने का आरोप लगाया और कहा कि चुनाव में राजनीतिक स्वार्थ को पूरा करने के लिए कांग्रेस समाज ने समाज को जाति-धर्म, महजब क्षेत्रवाद के आधार पर लोगों को बांटने का काम किया है। श्री चौटाला ने कहा कि प्रदेश की हुड्डा सरकार इसी नक्शे कदम पर चल रही है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की नहरों में पहले 10 हजार क्यूसिक पानी चलता था जो कि अब घटकर महज 4700 क्यूसिक रह गया है और इससे भी आगे हुड्डा सरकार इस पानी में ओर कमी करने जा रही है।
श्री चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद चुनाव चौधरी देवीलाल परिवार का होकर यहां की जनता का चुनाव है और क्षेत्र के मतदाता खुद उम्मीदवार बनकर वोट मांग रही। इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही वैसे-वैसे हुड्डा सरकार का अंत भी नजदीक आता जा रहा है। 23 जनवरी को जब मशीनें खुलने लगेंगी तो उस समय हुड्डा सरकार भी अपनी अंतिम सांसे गिनने लगेगी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके बाद सत्ता में आने के बाद बिजली-पानी उपलब्ध करवाना मेरी जिम्मेवारी होगी। उन्होंने कहा कि इनेलो ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए कभी भी झूठे नारों खोखले वायदों का सहारा नहीं लिया और जो कहा वही किया। वृद्दों के सम्मान के लिए दी जाने वाली सम्मान पैंशन की राशि भी इनेलो ने ही शुरू की और इसमें पहले 100 रूपए तथा इसके बाद 200 300 रूपए की बढ़ोतरी। लेकिन हुड्डा सरकर ने अब वृद्दों को भी बांटने का काम किया है। इनेलो प्रमुख ने कहा कि इनेलो सत्ता में आने के बाद सभी बुर्जर्गों को सम्मान रूप से पैंशन उपलब्ध करवाएगी।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार से लोगों में इनेलो के प्रति जोश उत्साह दिखाई दे रहा है उससे साफ पता चलता है कि इनेलो ऐलनाबाद उपचुनाव जीत चुकी है। अब तो लड़ाई जीत का अंतर बढ़ाने की रह गई है। चुनावी दौरे के दौरान श्री चौटाला के साथ विधायक रामपाल माजरा, पूर्व मंत्री कांता देवी, पूर्व विधायक भागीराम, किशन झोरड़,महाबीर बागड़ी,अवतार सरपंच, धर्मचंद पूर्व सरपंच, दूलाराम गुर्जर, रामकुमार पूर्व सरपंच, कृष्ण पूर्व सरपंच,कूरडाराम पूर्व सरपंच, सरदार काबल सिंह,अजमेर विर्क, सुबे सिंह, प्यारा सिंह, देवेंद्र सरपंच नीमला, चेरतराम नंबरदार, बैरवाल, हनुमान सुथार बलवान सिंह जाखड़ सहित अनेक इनेलो नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a Comment