सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

विजय हजारे नार्थ जोन क्रिकेट श्रृंखला

दिल्ली व पंजाब टीम के बीच आज होगा घमासान
13 फरवरी 2010
सिरसा(सिटीकिंग) हरियाणा किक्रेट एसोशिएसन के तत्वावधान में शाह सतनाम जी स्टेडियम में चल रही विजय हजारे नार्थ जोन क्रिकेट प्रतियोगिता का तीसरा मुकाबला कल रविवार को दिल्ली व हिमाचल प्रदेश की टीमों के बीच होगा। इस मैच में भाग लेने के लिए हिमाचल टीम शनिवार को सिरसा पहुंची गई। वहीं श्रंखला के तीसरे मैच की तैयारियों के लिए दोनो ही टीमों के खिलाडिय़ों ने शाह सतनाम जी स्टेडियम में कड़ा अभ्यास किया।
यह जानकारी देते हुए शाह सतनाम जी क्रिकेट अकादमी के अध्यक्ष जसमीत सिंह इन्सां ने बताया कि विजय हजारे नार्थ जोन प्रतियोगिता के तहत शाह सतनाम जी स्टेडियम में खेले जा रहे एक दिवसीय क्रिकेट मैचों में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाडिय़ों का आना अनवरत जारी है, जिसका स्थानीय दर्शक व उभरते हुए खिलाड़ी पूरा लुत्फ उठा रहे है। उन्होने बताया कि इस प्रतियोगिता के तहत तीसरा मैच दिल्ली व हिमाचल प्रदेश की टीमों के बीच होगा। श्री इन्सां ने बताया कि दिल्ली व हिमाचल दोनो ही टीमों के लिए रविवार को होने वाला मैच खासा महत्व रखता है उधर रविवार होने के कारण मैच देखने के लिए भी भारी संख्या में दर्शकों के आने की संभावना है। उल्लेखनीय है कि बीते दिवस शाह सतनाम जी स्टेडियम में हुए रोमांचक मुकाबले में दिल्ली की टीम पंजाब के हाथों 6 विकेटों से पराजित हुई थी वहीं इसी प्रतियोगिता के तहत लाहली में खेले गए मैच में हरियाणा की टीम ने हिमाचल प्रदेश को सस्ते में आउट कर 100 रनों से हरा दिया था। शनिवार को दिल्ली व पंजाब के बीच हुए रोमांचक मैच का दर्शकों ने अंतिम क्षणों तक लुत्फ उठाया। दिल्ली की शानदार शुरूआत, विशालकाय स्कोर के साथ दर्शकों को विराट कोहली के चौक्के छक्कों के साथ अनेक आशीष नेहरा व मनप्रीत गोनी की गेंदबाजी देखने को मिली इसके साथ ही दिल्ली के बल्लेबाजों कर्ण गोयल, रविंद्र सिंह, मंदीप तथा विपुल शर्मा की शानदार बल्लेबाजी का भी दर्शकों ने खुब नजारा लिया। रविवार को होने वाले मैच में हिमाचल की टीम में कप्तान पारस डोगरा,संग्राम ङ्क्षसह, हेमंत डोगरा, अशोक ठाकुर, मुकेश, कुमार, विनीत ठाकुर, महेंद्र शर्मा, जितेंद्र मैहता, अभिनव बाली, विकेट कीपर अजय मनु, ऋषि धवन, कुलदीप दीवान, विशाल भाटिया, नीरज कुमार, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी शरणदीप सिंह भाग ले रहे हैं। इस टीम के कोच राजदीप कलसी है तथा मनैजर शिव कुमार है। वहीं दिल्ली की टीम के कोई बदलाव नही किया गया है।

Post a Comment