सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

प्रदीप कोहली को एनएसयूआई का जिला प्रधान बनाने पर गुर्जर समाज ने जताई खुशी

10 May 2010
हिसार। प्रदीप कोहली को एनएसयूआई का जिला प्रधान बनाने पर वल्लभ भाई पटेल गुर्जर समाज संगठन की महासचिव श्रीमती अर्चना सुहासिनी ने गुर्जर समाज व संगठन की ओर से खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि प्रदीप कोहली की नियुक्ति के लिए वल्लभ भाई पटेल गुर्जर समाज ने हिसार की विधायक सावित्री जिंदल व एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष राहुल राव का भी आभार प्रकट किया है। श्रीमती सुहासिनी ने कहा कि प्रदीप कोहली कर्मठ, ईमानदार व जुझारू नेता हैं उनको जिला प्रधान बनाकर उनकी योग्यतानुसार उन्हें पद सौंपा गया है। संगठन के प्रधान रामकुमार अलीशेर ने कहा कि कोहली की नियुक्ति से गुर्जर समाज का भी मान-सम्मान बढ़ा है। इस मौके पर महिला विंग की प्रधान माया खरलवा, सचिव जगबीर गुर्जर, सुभाष चावड़ा, रोहताश पखाला, मनीराम गुर्जर, विनोद लोमरोड़, रोहताश गठीला, ओमपति, बिमला, चलती हाकला आदि भी मौजूद थे।
उधर गांव तलवंडी राणा के पंचायत भवन में एक बैठक गांव सरपंच चंद्रो देवी कोहली की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित कर छात्र नेता प्रदीप कोहली को एनएसयूआई का जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर खुशी जाहिर की गई। बैठक को संबोधित करते हुए सरपंच ने कहा कि प्रदीप कोहली छात्रों के हितों के लिए संघर्ष करेंगे और सौंपी गई जिम्मेवारी पर खरे उतरेंगे। बैठक में ग्राम पंचायत ने प्रदीप कोहली को जिलाध्यक्ष बनाने पर विधायक सावित्री जिंदल, सांसद नवीन जिंदल व एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष राहुल राव का आभार प्रकट किया। बैठक में सरपंच के पुत्र नंबरदार एवं पंच राधेश्याम कोहली, मुंशीराम पंच, डॉ. सीताराम जांगड़ा, एडवोकेट ओपी कोहली, चौधरी सीताराम नंबरदार, रघुबीर फौजी, शकुंतला पंच, महासिंह कोहली, हरिसिंह कोहली सहित गांव के अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

Post a Comment