सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

छबील लगाकर किया विरोध प्रदर्शन

09 May 2010
हिसार। पात्र अध्यापक संघ ने अपनी मांगों को लेकर रविवार को प्रदेशभर में विरोधस्वरूप मीठे पानी की छबीलें लगाई। इसी के तहत हिसार की जिला इकाई ने स्थानीय बस स्टैंड पर पानी की छबील लगाकर अपना विरोध प्रदर्शन किया। संघ की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती अर्चना सुहासिनी ने कहा कि स्थायी नियुक्ति होने तक पात्र अध्यापक अपना आंदोलन जारी रखेंगे। पात्र अध्यापक संघ शिक्षा के क्षेत्र में सुधार को लेकर गंभीर है। इसलिए नियमित भर्ती होने तक अपनी सेवाएं नि:शुल्क देने की पेशकश भी कर चुका है। 30 हजार से भी ज्यादा रिक्त पड़े शिक्षक पदों पर भर्ती के लिए तुरंत विज्ञापन जारी कर नियमित भर्ती की मांग को लेकर पात्र अध्यापक संघ लंबे समय से आंदोलनरत है। मांगे नहीं माने जाने पर संघ कड़ा रवैया अपनाते हुए उग्र आंदोलन भी आरंभ कर सकता है। विरोध प्रदर्शन के दौरान संघ के एक प्रतिनिधिमंडल ने नलवा से कांग्रेसी विधायक संपत सिंह को मुख्यमंत्री के नाम अपनी मांगों बारे ज्ञापन भी सौंपा। विधायक सम्पत सिंह ने पात्र अध्यापकों की आवाज को मुख्यमंत्री तक पहुंचा कर, संघ की जायज मांगों को पूरा करवाने का भी आश्वासन दिया।
संघ के जिला प्रधान मुकेश कुमार बगला ने बताया कि विरोध प्रदर्शन के दौरान पानी पीने पहुंचे लोगों ने पात्र अध्यापकों की मांगों को जायज ठहराया तथा बच्चों को सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा प्राप्ति हेतु सभी रिक्त पदों पर शीघ्र नियमित भर्ती की मांग की। प्रदर्शन के दौरान वल्लभ भाई गर्जुर समाज संगठन के अध्यक्ष रामकुमार अलीशेर तथा गौ-सेवार्थ मिशन 'एक रुपया-एक रोटी' के अध्यक्ष सम्पत सिंह ने भी पात्र अध्यापक संघ की मांगों का समर्थन करते हुए सरकार से सभी रिक्त पदों पर शीघ्र ही नियुक्तियां करने की मांग की। इस मौके पर हांसी ब्लाक प्रधान सुषमा रावत, आदमपुर ब्लॉक प्रधान कैलाश धामू, सचिव संदीप गोदारा, सपना, राजरानी, रेणु, सुषमा, मंजू, सुनीता कुण्डू, नीलम बामल, रमेश पूनिया, राजेंद्र दहिया, पंकज जैन, सुरेंद्र रावत, संजय आदि ने उपस्थित रहकर छबील पर राहगिरों को पानी पिलाकर अपना विरोध जताया।

Post a Comment