सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

हरियाणा कर्ज में नंबर वन:अजय चौटाला

सिरसा(न्यूजप्लॅस) हरियाणा को नम्बर वन बनाने की दावा करने वाली हुड्डा सरकार ने प्रदेश की जनता को 12 हजार रुपए करोड़ का कर्जदार बना दिया है जबकि प्रदेश में विकास के कोई विशेष प्रकार के कार्य नहीं हुए है केवल झूठी वाह-वाही लूटने के लिए हुड्डा ने जनता की गाढ़े खून-पसीने की कमाई के 300 करोड़ रुपए विज्ञापन के माध्यम से पानी में बहा दिए है। इससे हुड्डा सरकार के विकास के दावों की पोल खुलती है यह बात इनेलो महासचिव चौ. अजय सिंह चौटाला ने कही। वे आज स्थानीय पटेल बस्ती में इनेलो जिला महासचिव लीलाधर सैनी की अध्यक्षता वाली एक विशाल नुक्कड़सभा को संबोधित कर रहे थे। सभा में पहुंचने पर श्री चौटाला का पटेल बस्ती में फूलों के हार पहनाकर व ढोल नगाड़े बजाकर उनका जोरदार स्वागत किया। इस सभा में इनेलो प्रत्याशी पदम जैन को भारी सफलता हाथ लगी जब श्री चौटाला की उपस्थित में मुस्लिम समुदाय के अनेक लोगों ने श्री जैन को समर्थन देकर उन्हे विजय बनाने का संकल्प लिया। इनेलो में शामिल होने वाले मुस्लिम ईस्लामियां कमेटी के प्रधान हनीफ, मोहम्मद रफीक, मुहम्मद आमिन, सरबर खां, मुहम्मद सलिम, निजामुंदीन, रोशन अली, बाबू खां, मुहबुब, कासम, हबीब, अनवर, अली हुसैन, याकुब, असगर, कासम सलीम, हाफीज खुरसीद आलीम, डा. हलीम अख्तर, यासिम खां शीशेवाला, डा. शेरखान सहित दर्जनों मुस्लिम लोग शामिल हुए।
अपने संबोधन में हुड्डा सरकार पर बरसते हुए श्री चौटाला ने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण आज प्रदेश आर्थिक कंगाली के कगार पर पहुंच गया है। प्रदेश का विकास की वजय विनाश हुआ है विकास तो केवल हुड्डा व उनके मंत्री मंडल के सदस्यों का हुआ है। इनेलो नेता ने पटेल बस्ती सहित सिरसा की जनता को सावधान करते हुए कहा कि कुछ लोग पैसे के बल पर जनता का जमीर खरीदना चाहते है और बरगला कर धोखे से उनके वोट हथियाना चाहते है लेकिन आपने ऐसी ओच्छी हरकत करने वाले लोगों के झांसे में नहीं आना। उन्होंने कहा कि सिरसा का विकास करना कांग्रेस के बस की बात नहीं यह काम केवल चौ.ओ३म प्रकाश चौटाला ही कर सकते है। जिन्होंने अपने शासनकाल में सिरसा में दर्जनों सुंदर पार्को का निर्माण करवाया वहीं अनेक शिक्षा संस्थान खुलवा कर शिक्षा जगत में क्रांति ला दी। उन्होंने उपस्थित जनता से इनेलो प्रत्याशी पदम जैन को जिताने का आग्रह किया कि वो बेदाग, मिलनसार व आपके सुख-दुख में काम आने वाले इनेलो प्रत्याशी पदम जैन को जिताकर चौ. ओ३म प्रकाश चौटाला को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाने का काम करें। इस अवसर बंसी सचदेवा, बृज लाल सैनी, डा. ओम प्रकाश सरपंच, साधु राम सैनी, निर्मल वर्मा, बजरंग जागड़ा, राधेश्याम सैनी, गोपी ठेकेदार, बलवंत राजौरा, दलीप यादव, मोहन सैनी, राधेश्याम गर्ग, ज्योति राजोरा, मगतु राम सैनी, औम प्रकाश शर्मा, भीम सैनी उपस्थित थे।

Post a Comment