सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

कुछ कार्यकर्ता व नेता इनैलो में शामिल होने को बेताब

सिरसा (प्रैसवार्ता) इनेलो की नीतियों से प्रभावित होकर विभिन्न पार्टी के नेता व कार्यकर्ता इनेलो में शामिल होने के लिए बेताब है प्रदेश की चुनावी फिजा इनेलो के पक्ष में है और पूरे प्रदेश में इनेलो की लहर चल रही है। आज इनेलो को उस समय भारी सफलता मिली जब गांव भरोखा के दर्जनों बावल परिवारों ने इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओ३म प्रकाश चौटाला की उपस्थित में इनेलो में शामिल होने की घोषणा की जिन में राम चंद्र बावल, दलवीर बावल, गोपी राम, जसवंत सिंह, हीरा लाल, राम कुमार, सुखदेव, बलदेव, मिलखराज कम्बोज, अमर सिंह, कुरड़ा राम, मनी राम, साहब राम बावल व बावल परिवार के अनेक लोग भी इनेलो में शामिल हो गए वहीं इसी गांव के जगदीश सहारण के प्रयासों से विभिन्न जाति के लोग ओम प्रकाश न्योलिया, जस राम न्योलिया, सुभाष पंगु, देव राज ढोट, अशोक ढोट, सतपाल, मुंशी राम कम्बोज, राम कुमार बावल, सतपाल सुथार सहित सैकड़ों लोगों ने इनेलो का दामन थाम लिया। श्री चौटाला ने इन सब लोगों का इनेलो में शामिल होने पर स्वागत किया और पार्टी में मान-सम्मान देने का भरोसा दिलाया।
उधर आज हजकां पार्टी को उस समय भारी झटका लगा जब उसके सक्रिय व निष्ठावान कार्यकर्ता पूर्व पार्षद कंचन टील ने पूर्व पार्षद सेवा सिंह व हरनेक ङ्क्षसह के प्रयासों से इनेलो प्रत्याशी पदम जैन की उपस्थित में हजकां को अलविदा कह कर इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। इससे पदम जैन की स्थिति ओर मजबूत हो गई और टील ने तुरंत श्री जैन के लिए घर-घर जाकर वोट मांग उन्हे जिताने की अपील की। श्री कंचन टील ने कहा कि चौ. ओ३म प्रकाश चौटाला ही सिरसा का भला कर सकते है क्योंकि सिरसा उनका गृह क्षेत्र होने के कारण उन्हे सिरसा की हर समय चिंता रहती है। श्री जैन ने टील को इनेलो में शामिल होने की घोषणा करते हुए कहा कि उनका पार्टी में स्वागत है और पार्टी में उनको पूरा मान-सम्मान देकर उन्हे उचित जुम्मेवारी सौंपेगे।

Post a Comment