सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

श्री जैन का फूल मालाएं डालकर जोरदार स्वागत

सिरसा (प्रैसवार्ता) गत दोपहर डीसी कॉलोनी वासियों की तरफ से इनेलो प्रत्याशी पदम जैन के समर्थन में एक नुक्कड़सभा का आयोजन किया गया। कॉलोनी वासियों में इस नुक्कड़सभा लेकर जोरदार उत्साह था। इस नुक्कड़सभा में अमीर चावला, कर्मनारायण खुराना, रामनिवास शर्मा, मांगे राम वर्मा, चिमन लाल, बेग राज, माला राम पटवारी, विजय बांसल, औम प्रकाश सिहाग, आर.के. भारद्वाज, कृष्णा फोगाट, कृष्ण गुम्बर, राज मिढ़ा, तरसेम मिढ़ा, प्रोमिला शर्मा, मनप्रीत आजाद, गौरव जिंदल, सुशील गुम्बर, चिमन लाल गोयल, राकेश सिहाग, अश्वनी ढिल्लो, रविकांत शर्मा, योगेश शर्मा, नवीन सोनी, सुमीत बागड़ी, सुनील भाटिया, डा. हरि सिंह भारी, नरेश रूपावास, विकल्प पचार सहित बड़ी संख्या में वार्डवासी उपस्थित थे। सभा में पहुंचने पर श्री जैन का फूल मालाएं डालकर जोरदार स्वागत किया गया। सभा को संबोधित करते हुए श्री जैन ने कहा कि आप सब मिलकर एक जुट होकर मुझे जीताने का काम करें और मतदाताओं को भी इनेलो पार्टी के चुनाव निशान चश्में का बटन दबाने के लिए प्रेरित करें। श्री जैन ने कहा कि आप मुझे जिताकर विधानसभा में भेजें मैं आपको आपके सपनों का सिरसा दूंगा जहां पर सभी प्रकार स्वस्थ्य सुविधाओं के साथ-साथ अमन चैन और खुशहाली के साथ अपना जीवन बिता सके। इनेलो प्रत्याशी ने स्थानीय कांग्रेसी नेताओं व स्थानीय मंत्री पर विकास के मामले में सिरसा के साथ अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि इनेलो सरकार के शासनकाल में लहलहाता हुआ सिरसा आज अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है। बेरोजगार युवक बिना रोजगार के मारे-मारे फिर रहे है। इनेलो शासनकाल में बनाई गई सड़के गहरे गड्डो में तबदील हो चुकी है। कुल मिलाकर सिरसा के स्वरूप को बिगाड़ दिया गया। इनेलो प्रत्याशी अपने पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि इनेलो की सरकार बनने के बाद डीसी, एडीसी कॉलोनी सहित सिरसा का चहुंमुखी विकास करवाने में कोई कसर नहीं छोडूंगा। कॉलोनीवासियों ने श्री जैन को सम्मान के प्रतीक की पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया।
उधर दोपहर कल जे.जे. कॉलोनी में श्री जैन के समर्थन में एक नुक्कड़सभा का आयोजन इनेलो नेता दारा सिंह की अध्यक्षा में हुआ जिसमें बनवारी लाल पूर्व एमसी, जट्टा सिंह, जेलदार सिंह व मंत्री सिंह सहित इनेलो के पदाधिकारी व बड़ी संख्या में जे.जे. कॉलोनीवासी उपस्थित थे। श्री जैन ने जे.जे. कॉलोनी की दुर्दशा के लिए कांग्रेस व स्थानीय मंत्री का जुम्मेवार ठहराते हुए कहा कि इन कांग्रेसियों ने गरीबों के वोट झूट बोलकर व उन्हें गुमराह करके हथिया तो लिए लेकिन जे.जे. कॉलोनी के लोग आज भी सिवर कनक्नेशन, बिजली-पानी व सड़क जैसी आधारभूत सुविधाओं के लिए तरस गए है। श्री जैन ने कांग्रेस को गरीब व दलित विरोधी बताते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन काल में इस वर्ग को सबसे ज्यादा अपमान सहना पड़ा है। इनेलो प्रत्याशी ने हैरानगी प्रकट करते हुए कहा कि कांग्रेस हरियाणा नम्बर वन का ढिढौरा पीटती है लेकिन जे.जे. कॉलोनी में शिक्षा के नाम एक भी राजकीय स्कूल स्थापित नहीं किया गया है लेकिन इनेलो की सरकार बनने के बाद जे.जे. कॉलोनी वासियों के जीवन स्तर को उच्चा उठाने के लिए अनेक प्रकार योजनाएं बनाई जाएगी ताकि उनके बच्चे भी इस प्रदेश के अच्छे नागरिक बन सके।

Post a Comment