सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

प्रदेश की जनता कांग्रेस की सरकार को ज्यादा दिनों तक सहन करने को तैयार नहीं:चौटाला

चंडीगढ़(विज्ञप्ति) इनेलो ने कांग्रेस की ऐलनाबाद रैली को पूरी तरह से फ्लाप बताते हुए कहा कि सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग व अन्य जिलों से भीड़ जुटाने के बावजूद रैली पूरी तरह से फ्लाप रही। इनेलो प्रमुख चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि रैली में मात्र पांच हजार की भीड़ भी न जुडऩे से यह साफ हो गया है कि प्रदेश की जनता जनादेश के विपरीत सत्ता पर काबिज भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को अब ज्यादा दिनों तक सहन करने को तैयार नहीं है और हुड्डा सरकार को जल्द से जल्द चलता करने का मन बना चुकी है।
श्री चौटाला ने कहा कि मुख्यमन्त्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा रैली में यह कहना कि ऐलनाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के बाद ही क्षेत्र में विकास के काम होंगे, न सिर्फ मुख्यमन्त्री जैसे पद पर बैठे व्यक्ति की छोटी सोच को दर्शाता है बल्कि इससे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बौखलाहट भी झलकती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमन्त्री का ऐसा कहना न सिर्फ प्रजातान्त्रिक परम्पराओं के खिलाफ है बल्कि ऐलनाबाद क्षेत्र के साथ-साथ प्रदेश की जनता को अपमानित करने का भी प्रयास है। उन्होंने कहा कि महिला शिक्षा को बढ़ावा देने का ढिंढोरा पीटने वाली कांग्रेस सरकार के मुखिया द्वारा महिला कॉलेज की मांग पर यह कहना कि कांग्रेस उम्मीदवार की जीत के बाद ही कॉलेज बनेगा, बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि ऐसा कहकर मुख्यमन्त्री ने ऐसा संदेश देने का प्रयास किया है कि सरकार उन क्षेत्रों में कोई काम नहीं करेगी जहां से कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव हारे हैं।
इनेलो प्रमुख ने कहा कि पिछले पांच सालों से सिरसा सहित प्रदेश के ज्यादातर क्षेत्रों की विकास के मामले में पूरी तरह से अनदेखी होती रही है। उन्होंने कहा कि पिछले साढे चार साल से ऐलनाबाद क्षेत्र में विकास के नाम पर एक ईंट नहीं लगी और लोग बिजली-पानी को लेकर तरस रहे हैं। उन्होंने कहा कि नवविकास रैली के नाम पर इस क्षेत्र में विकास की बड़ी-बड़ी परियोजनाएं शुरू करने के दावे किए गए लेकिन रैली में यह दावे पूरी तरह से खोखले साबित हुए। उन्होंने कह कि मुख्यमन्त्री 10 करोड़ की लागत से सीवरेज व्यवस्था और 18 करोड़ की स्वच्छ पेयजल योजना की जो घोषणाएं करके गए हैं वे दो साल पहले ही मंजूर हो चुकी हैं और प्रदेश के सामान्य बजट प्रक्रिया का हिस्सा होने के साथ ही बहुत समय पहले ही इन कामों के टेंडर भी हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमन्त्री ने विकास की कोई परियोजना देनी तो दूर बल्कि इस रैली के माध्यम से ऐलनाबाद के लोगों को अपमानित करने का जो प्रयास किया है उससे क्षेत्र के लोग बेहद आहत हैं और आने वाले उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को करारा सबक सिखाएंगे।
श्री चौटाला ने कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस ने न सिर्फ सारी सीमाओं को तोड़ा बल्कि एक हजार से ज्यादा पुलिस व सरकारी कर्मचारियों को सादी वर्दी में रैली में भेजा गया ताकि भीड़ दिखाई जा सके। इसके बावजूद रैली पूरी तरह से फ्लाप रही और फ्लाप रैली से मुख्यमन्त्री इतना विचलित हो गए कि उन्होंने न सिर्फ चन्द मिनटों में अपना भाषण खत्म कर दिया बल्कि ऐलनाबाद क्षेत्र के लोगों को कोई नई परियोजना देने की बजाय अपमानित करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि हुड्डा सरकार के इसी भेदभावपूर्ण रवैये के चलते प्रदेश के 18 जिलों में जहां कांग्रेस को मात्र 27 सीटें मिलीं वहीं इन जिलों में कांग्रेस के खिलाफ विपक्ष के 49 उम्मीदवार जीत कर विधानसभा में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश की जनता का जनादेश पूरी तरह से कांग्रेस के खिलाफ था इसके बावजूद सत्ता की लालची कांग्रेस ने दलबदल व खरीदोफरोख्त का सहारा लेकर सरकार बनाई है लेकिन यह जनविरोधी सरकार ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाएगी और इसका जल्दी ही अपने ही बोझ से गिरना तय है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दोबारा सत्ता में आने के बाद महंगाई आसमान छूने लगी है और कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही पूंजीपतियों की पक्षधर रही है और कांग्रेस द्वारा कालाबाजारी को बढ़ावा देने से आम आदमी का जीना भी दूभर हो गया है। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश की जनता का जनादेश इनेलो के पक्ष में था और लोग कांग्रेस से निजात पाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि लोगों के मन में इस बात को लेकर मलाल है कि मामूली अन्तर से चंद सीटें हार जाने के कारण इनेलो सत्ता से दूर रह गई और अब लोग जल्द कांग्रेस से छुटकारा पाना चाहते हैं।

Post a Comment