सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

सरकार मंहगाई पर नियंत्रण करने की बजाय बढ़ा रही है:पदम जैन

सिरसा(विज्ञप्ति) पहले से ही महंगाई की मार झेल रही जनता पर व्यवासिक सिलेंडरों का रेट बढ़ा कर सरकार ने जलती आग में घी डालने का काम किया है। यह बात इनेलो जिलाध्यक्ष पदम जैन ने प्रैस के नाम जारी एक बयान में कही।
श्री जैन ने कहा कि कांग्रेस सरकार व्यापारियों के वोट हथियाकर हमेशा ही व्यापारी विरोधी फैंसला करती है और व्यवासयिक सिलेंडरों के रेट बढ़ा कर कांग्रेस सरकार ने अपने आपको व्यापारी विरोधी साबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि इन सिलेंडरों के रेट बढऩे से जहां पर व्यापारी विशेष तौर पर हलवाईयों, ढावा वालों व रेस्तरांओं पर गहरा आर्थिक असर पड़ेगा वहीं पर घरेलू गैंस सिलेंडरों की ब्लैक जोरों पर बढऩे की संभावना बढ़ गई है जिससे आने वाले समय में घरेलू गैंस उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इनेलो नेता ने कहा कि सरकार महंगाई पर नियंत्रण करने की बजाए और महंगाई बढ़ा रही है जिससे आम आदमी की कमर टूट गई है और उसे दो वक्त की रोटी का जुगाड़ कर पाना मुश्किल हो गया है।
इनेलो जिलाध्यक्ष ने व्यवसायिक सिलेंडरों के रेट बढ़ाने की निंदा करते हुए कहा कि व्यवासयिक कार्य करने वाले हलवाई विशेष रूप से इससे प्रभावित होंगे और उन्हें मजबूरन अपनी जींसों का रेट बढ़ाना पड़ेगा जिससे आम आदमी प्रभावित होगा। उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री व प्रधानमंत्री प्रत्येक दिन महंगाई बढऩे की बात करते है जिससे मुनाफा खोरों को बल मिलता है और वह बाजार को अपनी मर्जी से चलाते हैं जिससे महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। श्री जैन ने बढ़े हुए सिलेंडरों के रेट तुरंत वापिस लेने की मांग की है।

Post a Comment