सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

शादी की तारीख वेबसाइट पर डालेंगे हरभजन

30 दिसंबर 2009

नई दिल्ली(वार्ता) टीम इंडिया के मोस्ट एलिजबल बैचलर हरभजनसिंह ने मंगलवार को कहा कि वह अपनी शादी की तारीख सबसे पहले अपनी वेबसाइट पर डालेंगे। हरभजन ने अपनी वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट हरभजनवर्ल्ड डॉट कॉम की लांचिंग के अवसर पर कहा कि सब मेरी ही शादी के पीछे पड़े रहते हैं तो चलिए आपको गारंटी देता हूँ कि मैं अपनी शादी की तारीख सबसे पहले अपनी वेबसाइट पर डालूँगा। उन्होंने साथ ही कहा कि मैं अपनी शादी की तस्वीरें भी अपनी वेबसाइट पर ही डालूँगा। इसलिए अब मेरे बारे में किसी को जानने के लिए ज्यादा परेशान नहीं होना होगा क्योंकि मेरी खुद की वेबसाइट जो लांच हो गई है। टर्बनेटर के नाम से मशहूर ऑफ स्पिनर हरभजन ने अपनी वेबसाइट के सवाल पर कहा कि यह युवाओं के लिए कोचिंग का जरिया बन सकता है। इसके अलावा इस पर खिलाड़ियों के बारे में मैदान में या फिर मैदान के बाहर भी जानकारी मिल सकती है क्योंकि हम इस पर अपनी कमेंट देते रहेंगे। उन्होंने कहा कि इसके जरिए हम अपने प्रशंसकों के करीब रह सकते हैं। फिर युवा खिलाड़ी भी हमसे सीधे सवाल पूछ सकते हैं और हम उसका जवाब दे सकते हैं। यह अपने प्रशंसकों से संवाद का बेहतरीन जरिया है।

Post a Comment