सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

ऐलनाबाद उपचुनाव में इनेलो प्रत्याशी भारी बहुमत से विजयी होंगे:ओमप्रकाश चौटाला

चंडीगढ़(सिटीकिंग) इनेलो ने निर्वाचन आयोग द्वारा हरियाणा विधानसभा की ऐलनाबाद सीट के लिए 20 जनवरी को उप-चुनाव करवाए जाने की घोषणा का स्वागत किया है। इनेलो प्रमुख व हरियाणा के पूर्व मुख्यमन्त्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने चुनाव आयोग के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ लोगों की जनभावनाओं को देखते हुए यह बात साफ है कि ऐलनाबाद उपचुनाव में इनेलो प्रत्याशी भारी बहुमत से विजयी होंगे और जल्दी ही प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी।
श्री चौटाला ने कहा कि बढ़ती महंगाई के कारण आज आम लोगों का जीना मुहाल हो चुका है और प्रदेश की जनता कांग्रेस को करारा सबक सिखाने के मूड में है। उल्लेखनीय है कि गत विधानसभा चुनाव में इनेलो प्रमुख चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ऐलनाबाद और उचानाकलां दो विधानसभा क्षेत्रों से विजयी हुए थे और उन्हें कायदे से एक सीट छोडऩी पड़ी थी। इनेलो प्रमुख ने ऐलनाबाद के लोगों को भरोसे में लेकर ऐलनाबाद से त्याग पत्र दे दिया था और अब इस सीट पर उपचुनाव होने जा रहा है। गत चुनाव में श्री चौटाला ऐलनाबाद से 16 हजार से ज्यादा मतों के अन्तर से विजयी हुए थे। ऐलनाबाद परम्परागत तौर पर इनेलो का गढ़ माना जाता है और पिछले आठ चुनावों में से सात चुनावों में इस सीट से इनेलो प्रत्याशी विजयी हुए थे।
चुनाव आयोग द्वारा ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए की गई तारीखों की घोषणा के अनुसार इस उपचुनाव की अधिसूचना 26 दिसम्बर को जारी होगी और 26 दिसम्बर से दो जनवरी तक नामांकन पत्र भरे जाएंगे। चार जनवरी को नामांकन पत्रों की पड़ताल होगी और छह जनवरी तक नामांकन पत्र वापिस लिए जाएंगे। ऐलनाबाद में 20 जनवरी को मतदान होगा और 23 जनवरी को वोटों की गिनती होगी। इनेलो प्रमुख ने कहा कि पार्टी ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस उपचुनाव से सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।

Post a Comment