सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

आमिर और मेरी जोड़ी शानदार है: करीना

03 जनवरी 2010
प्रस्तुति: इंडो-एशियन न्यूज सर्विस
मुंबईबॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी फिल्म ‘3 इडियट्स’ को मिली दर्शकों की प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं और उन्हें फिल्म में अपनी भूमिका छोटी होने का कोई गम नहीं है। करीना कहती हैं कि वे अभिनेता आमिर खान के साथ काम करके बहुत खुश हैं और वे फिल्म की इस जोड़ी को मिली प्रशंसा के प्रति बहुत कृतज्ञ हैं। करीना ने आईएएनएस से कहा कि, "हर कोई एक स्वर से कह रहा है कि हमारी जोड़ी अच्छी लग रही है। मुझे लगता है कि मेरी और आमिर की जोड़ी शानदार है। जल्दी ही मैं उनके साथ अन्य फिल्म करना चाहूंगी और इस बार मैं अन्य किरदारों के साथ उन्हें बांटना पसंद नहीं करूंगी।" फिल्म में अपनी छोटी भूमिका पर करीना कहती हैं कि उनकी भूमिका महत्वपूर्ण है और यदि उनके किरदार को अलग कर दिया जाए तो फिल्म आगे नहीं बढ़ सकती। उन्होंने कहा कि भूमिका की लंबाई ज्यादा मायने नहीं रखती है। वे कहती हैं वे जहां भी गई हैं, वहां इस फिल्म में उनके अभिनय की प्रशंसा हुई है। करीना ने कहा कि जब राजकुमार हिरानी और आमिर ने उनके सामने इस फिल्म में अभिनय करने का प्रस्ताव रखा था तो वे इसके लिए तुरंत तैयार हो गई थीं। वे कहती हैं कि उन्हें लगा कि यह राजू और आमिर की फिल्म है तो बहुत अच्छी फिल्म होगी और ऐसा ही हुआ। फिल्मकार मणि रत्नम की फिल्म ‘लज्जो’ में भी आमिर और करीना एक साथ नजर आएंगे।

Post a Comment