सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस कर चुकी है अपनी हार स्वीकार: अभय चौटाला

15 जनवरी 2010

ऐलनाबाद(सिटीकिंग) ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस अपनी हार स्वीकार कर चुकी है। इसलिए कांग्रेस के आधारहीन नेताओं ने ऐलनाबाद की नता को बरगलाने के लिए विकास के जो झूठे तर्क दिए थे, वे सभी आंकड़े फर्जी साबित हुए हैं। क्योंकि विकास कागजों में नहीं, बल्कि धरातल पर नजर आया करता है। यह बात ऐलनाबाद विधानसभा सीट से इनेलो प्रत्याशी अभय चौटाला ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गांव दड़बां में अपने पक्ष में वोटों की अपील करते हुए कही। इस अवसर पर गांव के बुजुर्गों महिलाओं ने अभय को चुनाव में जीत का आशीर्वाद दिया। गांव दड़बा में कांग्रेसी स्व. गिरधारी लाल जैलदार के पोते राजेंद्र बैनीवाल, रूपीदमन बैनीवाल, विनोद बैनीवाल, उमेद बैनीवाल, सुंधाशु बैनीवाल श्रवण जाखड़, धनराज जाखड़ जगदीश साहू के अलावा गांव भुटरवाला में राधेराम खोड़ अपने सैंकड़ों समर्थकों सहित कांग्रेस को छोड़कर इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। अभय सिंह चौटाला ने पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान देने का आश्वान दिया। इनेलो प्रत्याशी ने लोगों को 18 जनवरी को नाथूसरी चौपटा में होने वाली इनेलो रैली में बढ़चढ़ कर शामिल होने का निमंत्रण दिया।
इनेलो प्रत्याशी ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव कोई साधारण उपचुनाव नहीं है और प्रदेश की राजनीति पर इसके दूरगामी प्रभाव पड़ेंगे। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि उपचुनाव में इनेलो की जीत के साथ ही प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने का मार्ग प्रशस्त होगा। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि विकास तथा रोजगार के मामले में भेदभाव के शिकार ऐलनाबाद सहित पूरे क्षेत्र का खूब विकास करवाया जाएगा।
अभय चौटाला ने ऐलनाबाद उपचुनाव की जंग को लूटेरे तथा कमेरे वर्ग के बीच बताया और कहा कि कांग्रेस के इस कुशासन में गरीब तथा आम आदमी को महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसी अनेक बेकायदगियों से जूझना पड़ा है। आम जरूरत की चीजें जैसे अनाज,दालों,तेल,चीनी आदि आदमी की पहुंच से बाहर हो चुकी हैं। अभय चौटाला ने कांग्रेस पर क्षेत्र की अनदेखी को लेकर कड़ा प्रतिवाद करते हुए कहा कि पिछले पांच वर्ष में इस इलाके की नहरों में पानी की एक बूंद पानी नहीं आया है और ही पर्याप्त मात्रा में बिजली मिली। विकास तथा रोजगार के मामले में भी इस क्षेत्र के साथ घोर अन्याय हुआ है। उन्होंने इस क्षेत्र में घूम रहे मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से तुरंत नौकरियों विकास के मामले में श्वेत पत्र जारी करने की मांग करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री स्पष्ट करें कि पिछले पांच सालों के शासन दौरान ऐलनाबाद क्षेत्र के कितने युवकों को कांग्रेस सरकार ने नौकरियां दी हैं और इसी अवधि के दौरान उनके अपने विधानसभा क्षेत्र किलोई के कितने हजार युवक सरकारी नौकरियों पर लगे हैं।
इनेलो नेता ने कहा कि ऐलनाबाद सिरसा सहित प्रदेश के अधिकांश हिस्सों के साथ नौकरियों विकास के मामले में हो रहे भेदभाव को केवल मात्र चौधरी ओम प्रकाश चौटाला की सरकार ही दूर कर सकती है।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के शासनकाल में इस क्षेत्र के साथ हुए भेदभाव का बदला आगामी 20 जनवरी को ऐनक के निशान के सामने वाला बटन दबाकर लेना है। अभय चौटाला अपने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से यह पूछना भी नहीं भूलते कि गांव में मुख्यमंत्री हुड्डा आए थे, तो गांव के बुर्जुग कहते हैं कि वो बस में बैठकर हाथ हिला गया। हमारे गांव की जमीन पर तो मुख्यमंत्री पांव रखना भी उचित नहीं समझते। इनेलो प्रत्याशी ने लोगों से सवाल किया कि जो राजनेता सत्ता के नशे में चूर होकर बार-बार क्षेत्र के लोगों को अपमान करने का काम करे, यहां की जनता को कतई गंवारा नहीं। मुख्यमंत्री भूपेंद्रसिंह हुड्डा द्वारा किए जा रहे इस अपमान का बदला क्षेत्र के लोग 20 जनवरी को एक-एक वोट इनेलो के पक्ष में डालकर लेंगे।
अभय चौटाला ने गांव लुदेसर, बरासरी, जमाल, कुताना, जोड़कियां, रामपुरा ढिल्लों, हंजीरा तथा नाथूसरी में भी जनसंपर्क अभियान के तहत सरकार की पोल खोली और इनेलो को वोट देने की अपील की। विभिन्न गांवों में विभिन्न वर्गों के लोगों ने कांग्रेस हजकां छोडकर इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। अभय चौटाला इन सभी का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें इनेलो पूरा मान सम्मान देगी। इस अवसर पर यमुनानगर के विधायक दिलबाग सिंह, पूर्व विधायक रणसिंह बैनीवाल, चौधरी देवीलाल बैनीवाल, गांव दड़बा के पूर्व सरपंच चौधरी देवीलाल सरपंच, पूर्व चेयरमैन राजेंद्र, गांव के सरपंच अमन कुमार, पवन बैनीवाल सहित अनेक इनेलो नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a Comment