सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

गरीबों को उपलब्ध होगी हर सुविधा: अभय चौटाला

12 जनवरी 2010
ऐलनाबाद(सिटीकिंग) हुड्डा सरकार ने जिन गरीब लोगों के पीले व गुलाबी कार्ड राजनीतिक दुर्भावनाओं से काटे हैं, उन्हें प्रदेश में इनेलो की सरकार बनते ही बहाल किया जाएगा और महंगाई की मार झेल रहे गरीब परिवारों को हर महीने 25 किलो अनाज मुफ्त दिया जाएगा। यह बात ऐलनाबाद से इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने आज गांव गुडिय़ा, बरूवाली व माघोसिंघाना में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।
इनेलो प्रत्याशी ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में इनेलो की ओर से जो चुनाव घोषणा पत्र जारी किया गया था, पार्टी सत्ता में आते ही उसे पूरी तरह से लागू करेगी और हर परिवार को मुफ्त गैंस कनैक्शन सिलेंडर व चूल्हे सहित मुफ्त देने के साथ ही हर परिवार को पीने का पानी भी मुफ्त उपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांगेस ने एक षड्यंत्र रचकर इनेलो सरकार के सत्ता में आने पर लोगों को दी जाने वाली सुविधाओं से वंचित करने के लिए दल-बदल व खरीदो फरोख्त के बलबूते सत्ता हथियाई है। उन्होंने कहा कि अब ऐलनाबाद के लोगों को प्रदेश से कांग्रेस सरकार को चलता करने का एक बढिय़ा अवसर मिल गया है और लोग इस अवसर को हाथ से नहीं जाने देंगे।
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में इनेलो सरकार बनते ही सभी बुजुर्गों को एक सम्मान 700 रूपए महीना पैंशन दी जाएगी और किसानों की फसलों को बाढ़, सूखा, ओलावृष्टि व पाला इत्यादि प्राकृतिक आपदाओं से होने वाले नुक्सान पर 25 हजार रूपए प्रति एकड़ तक मुआवजा दिया जाया करेगा। उन्होने कहा कि इनेलो सरकार कृषि, उद्योग व घेरलू उपभोक्तओं सहित सभी वर्गों के लिए 24 घंटे नियमित बिजली की उपलब्धता सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा कि इनेलो के शासनकाल में पूरे प्रदेश के लोगों को 24 घंटे बिजली मिला करती थी लेकिन हुड्डा सरकार ने दिल्ली दरबार को खुश करने के लिए हरियाणा की बिजली दिल्ली सहित अन्य कांग्रेस शासित प्रदेशों को दी जाने लगी है जिसके चलते लोगों को बिजली-पानी का गंभीर संकट झेलना पड़ रहा है।
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आज सरकारी नौकरियां सिर्फ किलोई, रोहतक क्षेत्र के लोगों को ही मिल रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं के साथ भारी अन्याय किया जा रहा है और नौकरियां सरेआम नीलाम की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का पहले भी चौधरी देवीलाल व उनकी नीतियों पर चलने वाली सरकारों के समय ही विकास हुआ था और प्रदेश में जल्दी ही चौधरी ओम प्रकाश चौटाला की सरकार बनते ही पिछले पांच सालों से विकास व नौकरियों में पिछड़ गए इस क्षेत्र को उनका पूरा हक दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर गांव व ढाणी को पक्की सड़कों से जोडऩे के साथ ही गांवों में डेरों व ढाणियों को घरेलू बिजली कनेक्शन सरकारी खर्च पर देने के साथ ही इन कनैक्शनों को घरेलू का ही दर्जा दिया जाएगा।
इससे पहले अभय सिंह चौटाला ने गांव शेखूखेड़ा, कृपाल पट्टी और मोजूखेड़ा में जनसम्पर्क अभियान चलाकर अपने लिए वोट मांगे। इन गांवों में पहुंचने पर इनेलो प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया गया और अनेक प्रमुख नेताओं व अन्य दलों को छोड़ इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। इस अवसर पर पूर्व सांसद सुरेंद्र बरवाला, उमेद लोहान, पवन बैनीवाल, धर्मवीर नैन, महेंद्र बाना, हनुमान जाखड़, मनीराम पूनियां, कृष्ण कुमार, श्रवण बैनीवाल सहित अनेक प्रमुख नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Post a Comment