सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

ऐलनाबाद की जनता में इनेलो के प्रति भारी उत्साह: चौटाला

14 जनवरी 2010

ऐलनाबाद(सिटीकिंग) इस उपचुनाव को लेकर ऐलनाबाद की जनता में इनेलो के प्रति भारी उत्साह है और वे इनेलो प्रत्याशी को पहले से अधिक मतो से विजयी कर यहां से भेजंगे। यह बात इनेलो प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कही। वे आज गांव जोड़किया में कुरड़ाराम ढाका के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस अवसर पर सैंकड़ों लोगों ने कांग्रेस छोड़कर इनेलो में शामिल होने की घोषणा की जिनमें कुरड़ाराम ढाका, ओम प्रकाश ढाका, हवा सिंह, बनवारी लाल, हेमराज व उनके समर्थक भी शामिल है। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद में इनेलो के प्रत्याशी के प्रति रूझान को देखते हुए कांग्रेसी नेताओं के होश उड़े हुए हैं और वे बौखलाहट में आकर उल-जुलूल बयानबाजी कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को यहां के मतदाताओं से रिस्पांस न मिलने पर वे निराशा में यहां से भागने लगे हैं। विपक्ष के नेता श्री चौटाला ने ऐलनाबाद में सरकार द्वारा विकास के फर्जी आकड़ों में किए गए दावों को झूठ का पुलिंदा बताया। उन्होंने कहा कि सरकार में बैठे लोग हुड्डा की सरकार जाते देख व कांग्रेसी प्रत्याशी की हार को भांप कर अब आधारहीन आंकड़े प्रस्तुत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ऐलनाबाद में किए गए विकास कार्यों व नौकरियों पर किलोई व रोहतक के साथ तुलनात्मक रूप से ब्यौरे सहित श्वेत पत्र जारी कर लोगों को बताएं कि किलोई व रोहतक में कितने काम हुए व सरकारी नौकरियां मिली और ऐलनाबाद में क्या-क्या काम हुए और कितने युवकों को नौकरियां मिली।
ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि इनेलो के शासनकाल में एक-एक गांव को सड़कों से जोड़ा गया था और सिंचाई के लिए नहरों का निर्माण व पीने के लिए स्वच्छ पानी उपलब्ध करवाने के लिए जलघर बनवाए गए। उन्होंने कहा कि हुड्डा के शासनकाल में पिछले पांच वर्षों में इस क्षेत्र में नई सड़क का निर्माण करवाना तो दूर की बात जर्जर होती सड़कों की मरम्मत का काम भी नहीं करवाया गया। नहरें सूखी पड़ी हैं और शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है। उन्होंने कहा कि सिरसा से ऐलनाबाद जाने वाली सड़क की ऐसी दुर्दशा है कि लोगों को इनेलो शासनकाल की याद आ रही है जब पूरे प्रदेश में ऐसी सड़के उपलब्ध करवाई गईथी कि अन्य प्रदेशों के लोग यहां का उदाहरण दिया करते थे।
उन्होंने कहा कि ओटूवीयर का निर्माण इनेलो के शासनकाल में करवाया गया था वहीं चौधरी देवीलाल विश्वाविद्यालय की स्थापना भी इनेलो सरकार के समय हुई थी। विश्वविद्यालय के विकास के लिए 80 करोड़ रूपये जारी किए गए थे परन्तु कांग्रेस ने सत्ता में आते ही 60 करोड़ रूपये की राशि वापस मंगवा ली थी। उन्होंने कहा कि और तो और हुड्डा सरकार चौधरी देवीलाल के नाम पर स्थापित संस्थानों से भी चौधरी देवीलाल का नाम हटाने में लगे रहे। उन्होंने कहा कि जिस ऐलनाबाद को भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उसके कांग्रेसी साथियों ने प्रदेश का हिस्सा मानना ही छोड़ दिया था वही लोग आज कांग्रेस सरकार जाती देख यहां गांव-गांव घूमकर लोगों से झूठे वायदे व प्रलोभन देने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस के यह झूठे दावे व प्रलोभन सफल नहीं होंगे और ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की हार के साथ ही प्रदेश को जनविरोधी हुड्डा सरकार से निजात मिल जाएगी।
इनेलो प्रमुख ने आज गांव बकरियांवाली, गुडिय़ा, ढूकड़ा, बरासरी, रायपुरारानी, रूपावास, जोड़किया व कुताना में भी जनसम्पर्क अभियान चलाकर इनेलो प्रत्याशी के लिए वोट मांगे और चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक पूर्ण सिंह डाबड़ा, हरि सिंह मंडा, उदे गोदारा, मनीराम पूनियां, बंसी लाल ढाका, काशी Justify Fullराम बिरड़ा सहित अन्य इनेलो नेता उपस्थित थे।

Post a Comment