सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

विजय हजारे नार्थ जोन प्रतियोगिता का पांचवा मुकाबला कल

पंजाब व हिमाचल की टीमें लगाएंगी दम
17 फरवरी 2010
सिरसा(सिटीकिंग) शाह सतनाम जी स्टेडियम में चल रही विजय हजारे नार्थ जोन क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत कल 18 फरवरी को पंजाब व हिमाचल की टीमों के बीच मुकाबला होगा। इन मैचों में अंपायरिंग की अहम जिम्मेवारी देवेन्द्र शर्मा व राजन सेठी निभाएंगे जबकि सर्वजीत सिंह मैच रैफरी तथा एसके बांसल एम्पायर कोच होंगे। यह जानकारी देते हुए शाह सतनाम जी क्रिकेट एकेडमी के अध्यक्ष जसमीत सिंह इन्सां ने बताया कि हरियाणा क्रिकेट एसोशिएसन की मेजबानी में आयोजित की जा रही पांच मैचों की इस क्रिकेट श्रृंखला का यह अंतिम मैच है। उन्होने बताया कि इन मैचों में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाडिय़ों से सजी दिल्ली, पंजाब, हिमाचल प्रदेश व जम्मू कश्मीर की टीमों ने भाग लिया। श्री इन्सां ने बताया कि चार मैचों में हिमाचल टीम ने दो, दिल्ली टीम व पंजाब की टीमों ने एक एक मैच जीता है। जबकि जम्मू टीम को सभी मैचों में हार का सामना करना पड़ा। उन्होने बताया कि श्रृंखला का आखिरी पांचवा मैच हिमाचल प्रदेश व पंजाब की टीमों के बीच निर्धारित समय 9 बजे शुरू होगा। इस अवसर पर हरियाणा क्रिकेट एसोशिएसन के सीनियर वाइस प्रैसीडेंट व जिला क्रिकेट एसोशिएसन के प्रधान डा. वेद बैनीवाल ने बताया कि सभी मैचों में मौसम मेहरबान रहा तथा खिलाडिय़ों ने शानदार परफार्मेंस दी, जिसका दर्शकों ने खूब लुत्फ उठाया। उन्होने कहा कि शाह सतनाम जी क्रिकेट स्टेडियम एकेडमी ने मैचों की मेजबानी को जिम्मेवारी पूर्वक निभाया, जिसकी सभी टीमों के खिलाडिय़ों द्वारा प्रशंसा की जा रही है। वहीं इस अवसर पर शाह सतनाम जी क्रिकेट एकेडमी के सचिव जसवीर पूनिया ने बताया कि हिमाचल व पंजाब की टीमों ने बुधवार को पहुंचकर शाह सतनाम जी स्टेडियम में कड़ा अभ्यास किया। उन्होने बताया कि दोनो ही टीमों के लिए यह मैच जीतना आवश्यक है। श्री पूनिया ने बताया कि बृहस्पतिवार को होने वाले मैच में कड़ा मुकाबला होने के आसार है। उन्होने बताया कि इस मुकाबले में भाग लेने के लिए दोनो टीमों के खिलाड़ी इस प्रकार से है।
पंजाब की टीम:- कर्ण गोयल(कप्तान), रविंद्र सिंह(उपकप्तान), उदय कौल(विकेट कीपर), सन्नी सोहल, मनदीप सिंह, तरूवर कोहली, विश्वास भल्ला, हिमांशू चावला, मंयक सिडाना, विपूल शर्मा, राहूल शर्मा, राजविंद्र गोयल, मनप्रीत गोनी, हरमीत बांसल, जसकरण तथा लव अवीलीश।
हिमाचल टीम :- पारस डोगरा(कप्तान), संग्राम सिंह, हेमंत डोगरा, अशोक ठाकुर, मुकेश कुमार, विनित इंदुलकर, महेंद्र शर्मा, जितेंद्र मेहता, अभिनव बाली, अजय मनु (विकेट कीपर), ऋषि धवन, कुलदीप दीवान, विशाल भाटिया, नीरज कुमार, शरणदीप सिंह।

Post a Comment