सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

अभय चौटाला ने किया धन्यवादी दौरा

03 फरवरी 2010
सिरसा(सिटीकिंग) ऐलनाबाद के विधायक खेलरत्न अभय सिंह चौटाला ने आज गांव मल्लेकां से अपना धन्यवादी दौरा आरंभ करते हुए नुक्कड़सभा में उपस्थित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग बधाई के पात्र है जिन्होंने रात-दिन एक करके मुझे ऐलनाबाद से उप-चुनाव जीताकर विधानसभा में भेजने का काम किया और अब मैं आपके हितों की रक्षा के लिए चाहे वह बिजली-पानी की बात हो, चाहे कानून व्यवस्था की हो, मैं इसे विधानसभा में आपकी आवाज को बुलंद करुंगा। श्री चौटाला ने कहा कि यदि आपके हितों के लिए मुझे सड़कों पर बैठ कर धरना-प्रदर्शन भी करना पड़ा तो मैं पीछे नहीं रहंूगा। आप जब भी गांव के सांझे के कार्य के लिए आएंगे तो मैं आपसे आगे मिलूंगा। उन्होंने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं से कहा कि जिन गरीब लोगों के गुलाबी-पीले कार्ड कटे है जिन वृद्धों की पैंशन काटी गई है उनके आप फार्म भर कर मुझे दो ताकि उन गरीब लोगों व वृद्धों की पैंशन व कार्ड बनाए जा सकें। ऐलनाबाद विधायक ने कहा कि यह सरकार लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखती बल्कि बदलने की भावना से काम करती है। उन्होंने कहा कि 19 जनवरी तक नहरों में पानी व बिजली खुब दी। लेकिन चुनाव के बाद ना पानी ना बिजली ओर तो ओर चंड़ीगढ़ व बनी के बीच जो बसे चलती थी वो दुर्भावना से बंद कर दी। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि मैं चुनाव के दौरान कहा करता था कि 20 जनवरी तक वोट लेने के लिए जहां मंत्री लोग आएंगे वहां अनेक नए-नए चेहरे भी आएंगे आपसे वोट मांगने के लिए परंतु चुनाव के बाद यह लोग आपको कभी भी दिखाई नहीं देंगे। मैं आज भी आपके बीच में आपका धन्यवाद करने आया हूं और आगे भी आपके बीच में रहकर आपकी सेवा करता रहूंगा। आज ऐलनाबाद विधायक अभय सिंह चौटाला ने गांव मल्लेकां, उमेदपुरा, मैहनाखेड़ा, चिलकनी, भुर्टवाला, कुमथला, मूसली, ममेरां छोटी-बड़ी, पोहड़का, मिठी सुरेरां, खारी सुरेरां, ढाणी लखजी सहित एक दर्जन से भी अधिक गांवों का धन्यवादी दौरा किया। इस दौरान उनके साथ इनेलो जिलाध्यक्ष पदम जैन, पूर्व मंत्री भागी राम, पूर्व चेयरमैन अमीरचावला, विनोद बैनीवाल, देवीलाल नम्बरदार, हल्काध्यक्ष अभय सिंह खोड, मोहन लाल झोरड़, कृष्णा फोगाट, जसवीर जस्सा, धर्मवीर नैन, सुभाष नैन, मदन शर्मा, पवन बठला आदि नेता व पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a Comment