सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

शाह सतनाम जी स्टेडियम में विजय हजारे नार्थ जोन क्रिकेट प्रतियोगिता का चौथा मैच

16 फरवरी 2010
सिरसा(सिटीकिंग) मंगलवार को शाह सतनाम जी स्टेडियम में विजय हजारे नार्थ जोन क्रिकेट प्रतियोगिता का चौथा मैच हुआ। हिमाचल की टीम ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। जम्मू टीम की शुरूआत कुछ खास नही रही परंतु बाद में परवेज रसूल व धू्रव ङ्क्षसह ने पारी को संभाल लिया। जम्मू टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 255 रन बनाए। हिमाचल के गेंदबाजों की संधी हुई गेंदबाजी के आगे जम्मू टीम के बल्लेबाज सस्ते में सिमटते चले गए। मैच के आरंभ में दूसरी गेंद पर ही जम्मू के बल्लेबाज तनदेव सिंह बिना खाता खोले पेविलियन लौट गए। तु चल मै आया की लकीर पर चलते हुए आठ ओवरों में मात्र 34 रनों पर जम्मू के 4 खिलाड़ी ढेर हो चुके थे। आउट होने वालों में हामिद अहमद ने 2, आबिद नवी ने 0, उबिद अहमद 11 रन बनाकर आउट हो गए। इसके पश्चात परवेज रसूल व धू्रव सिंह ने जम्मू की पारी को कुछ संभाला तथा पारी के स्कोर को 126 तक पहुंचा दिया। परवेज ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 59 रन बनाए । जबकि ध्रुव सिंह ने मैदान में चारों ओर चौको की बरसात करते हुए 86 गेंदो में 128 रन बनाए तथा पारी की अंतिम गेंद पर रन आऊट हो गए। धू्रव ने 7 चौक्के जड़े। धू्रव सिंह का शाह सतनाम जी स्टेडियम में इस श्रृंखला का सबसे अधिक स्कोर है।
हिमाचल टीम के गेंदबाजों में जितेंद्र मेहरा ने 9 ओवरों में 42 रन देकर 3 विकेट लिए। वहीं ऋषि धवन ने 9 ओवरों में 54 रन देकर 2, विशाल ने 10 ओवरो में 39 रन देकर 2 विकेट तथा मुकेश ने 10 ओवरों में 44 रन देकर दो विकेट चटकाए।
इसके पश्चात मैदान में उतरी हिमाचल टीम की शुरूआत भी कुछ खास नही रही। पिछले मैच में शतक जमाने वाले हिमाचल के बल्लेबाज संग्राम सिंह आज मात्र एक चौक्का ही लगा पाए तथा इसके बाद पेविलयन लौट गए। समाचार लिखे जाने तक हिमाचल टीम का स्कोर 8 ओवरों में 42 रन पर 2 विकेट था। दूसरा विकेट नीरज के रूप में 19 रन पर गिरा।

Post a Comment