सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

निर्माता और कलाकार-दोनो नावों पर सवार अमिता पाठक

31 मार्च 2010
फिल्म 'अथिति तुम कब जाओगे' की सफलता के बाद निर्मात्री व एक्ट्रेस अमिता पाठक की अगली फिल्म की तैयारी हो गई है । इस फिल्म के निर्देशक है प्रियदर्शन जहां अमिता ,अजय देवगन , बिपाशा बसु व अक्षय खन्ना के साथ दिखाई देंगी। अमिता का कहना है ,''अब मेरा अच्छा समय शुरू हो गया है व इसका फायदा वह जल्द से जल्द उठा लेना चाहती है । फिल्म का नाम हालांकि नहीं रखा गया है पर यह जल्द ही शुरू हो जाएगी ।" कुमार मंगत जी की सुपुत्री अमिता ने एक्टिंग के साथ - साथ निर्माण के क्षेत्र में भी 'अथिति तुम कब जाओगे' से शुरू किया जो आज भी जारी है और जल्द ही अगली फिल्म भी फ्लोर पर जा रही है । पहली बार निर्माता के रूप में काम करने का उनका क्या अनुभव रहा ? इस बारे में वह बताती है ,'' मेरे सामने बहुत सी कठिनाइयां थी । नया समझ कर हर कोई दबाव बनाये रखना चाहता था। पर मेरे पिता कुमार मंगत व अजय ने मुझे हमेशा सहायता की व हौसला बढाए रखा। एक निर्माता व एक एक्ट्रेस के रूप में उनका पहला प्यार क्या होगा? के उत्तर में वह स्पष्ट करती है ,'' फिल्म ' हाले दिल ' के बाद जब मैं निर्माण के क्षेत्र में उतरी तो लोगों को यह लगा कि शायद मैं अब एक्टिंग के क्षेत्र में रूचि नहीं लुंगी पर मैं आपको बता दूं कि मेरा पहला प्यार एक्टिंग ही है।" यदि अमिता का पहला प्यार एक्टिंग है तो क्या उसने इस प्यार को सफल बनाने के लिए बचपन से ही तैयारी की थी? इस बारे में वह बताती है ,'' बचपन से ही में एक्ट्रेस बनना चाहती थी और मैं माधुरी दीक्षित की बहुत बडी फैन थी। वहीे मेरी प्रेरणा रही व मैं उनकी तरह ही एक महान एक्ट्रेस बनना चाहती हूं। इसके लिए मैंने बाकायदा किशोर नमित कपूर से एक्टिंग सीखी व बाद में शामल डॉवर जी के यहां से न्त्य की षिक्षा ली।" यही नहीं अमिता ने निर्देशक के रूप में भी हाथ आजमाया है तो क्या वह निर्देशक भी बनना चाहती है? इस बारे में वह इस प्रकार खुलासा करती है ," पिताजी का कहना था कि निर्माता के रूप में आने से पहले मुझे निर्माण की बारीकिया समझ लेना चाहीए , सो मैंने फिल्म 'औंकारा' में निर्देशक विशाल भारद्वाज जी के साथ सहायक के रूप में काम कर लिया था ।" -अशोक भाटिया, मुंबई

Post a Comment