सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

वीरभान मेहता का जगह-जगह भव्य स्वागत

सिरसा(विज्ञति) प्रदेश व अपने क्षेत्र को विकास के रास्तें पर ले जाने के लिए और हर तरफ अमन-शांति का माहौल कायम करने के साथ-साथ आर्थिक व समाजिक रूप से स्वयं को सुदृढ़ करने के लिए आप लोगों को अब निर्णय करना है,क्योंकि वह समय अब निकट आ गया है जब आप लोगों ने अपने मतदान की बदौलत ऐसा नुमाइंदा, ऐसा प्रतिनिधि चुनना है जो आपकी अपेक्षाओं पर पूरी तरह खरा उतरने के साथ आप लोगों की सेवा में हर समय आपके बीच खड़ा मिले इसके अतिरिक्त अपने वोट की ताकत से भ्रष्ट और अनैतिकता की राजनीति करने वाले नेताओं को सबक भी सिखाना है। यह बात सिरसा विधानसभा क्षेत्र के हजकां प्रत्याशी वीरभान मेहता ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव नटार, रानिया रोड, कंगनपुर रोड,खैरपुर, आर्यसमाज रोड, डीसी कॉलोनी व वाल्मीकि मौहल्ले में चुनावी जनसभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कही। आर्य समाज रोड पर श्री मेहता को लड्डुओं से तोला गया और रानिया रोड के निवासियों ने अपने प्रिय नेता को तलवार भेंट कर सम्मानित किया और विजयी बनाने का आश्वासन दिया और । श्री मेहता ने जनसभाओं में उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि आप अपना कीमती वोट मेरे चुनाव चिन्ह दो घड़े उठाए महिला के चुनाव चिन्ह के सामने वाला बटन दबाकर विधानसभा में भेंजने काम कर दें आपके क्षेत्र के विकास और आपके लिए जनहितैषी योजनाएं लागू करवाने के लिए मंत्री पद हासिल कर आप लोगों के बीच में आंऊगा और जो सुविधाएं आज तक कांग्रेस के विधायक एवं मंत्री आप लोगों को उपलब्ध नहीं करवा पाएं उन सुविधाओं को अब आपके घर-द्वार तक लाने का काम करने में कोई कसर नहीं छोड़ूगंां श्री मेहता ने कहा कि कांग्रेस के शासन में जो तकलीफ आप लोग आज उठा रहे हैं उनसे निजात दिलाने में अहम भूमिका अदा करूगा और महंगाई व भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने के साथ-साथ बिजली-पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने को प्राथमिकता दी जाएगी वहीं शिक्षा व रोजगार के नये अवसर आप लोगों को उपलब्ध करवाने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हजकां सुप्रीमों चौ. कुलदीप बिश्रोई ने जो घोषणाएं चुनाव घोषणा पत्र में की हैं उन्हें सरकार के अस्तित्व में आते ही लागू कर जनहितैषी होने का परिचय देते हुए जनसेवा के इरादों पर खरा उतरने का काम किया जाएगा।
अपने चुनावी जनसंपर्क को गति देते हुए लाल बत्ती चौक, डबवाली रोड, हिसार रोड, बिश्रोई मार्केट व गांधी मार्केट में अपने साथी पाला सिंह कंबोज, ओमप्रकाश फूटेला, सोमनाथ मिगलानी,रिछपाल सोढ़ी, अजमेर सेठी, मनोहर जांगड़ा, पुरूषोतम गर्ग, विशाल वर्मा, हरप्रीत राजू,दीपक भाटिया, बूटा राम,राम चन्द्र ,इन्द्रजीत सिंह जज, प्रताप सेठी, कृष्ण गोदारा, राकेश कुमार , बृज लाल घोड़ेला, सूरजा राम नेहरा, हरबंस बिश्रोई, चंचल खत्री, वेद प्रकाश शर्मा, रायसिंह मोडिया खेड़ा,नारायण दास, जय दयाल मेहता व भारत भूषण सहित अनेक हजकां पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ दुकान-दुकान जाकर मतदाताओं से मतदान की अपील की। इस जनसंपर्क अभियान के दौरान श्री मेहता का अनेक स्थानों पर जहां फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया वहीं अनेक लोगों ने उनके लिए जलपान की व्यवस्था कर उन्हें सम्मान दिया। श्री मेहता ने सभी दुकानदार मतदाताओं को विश्वास दिलाया की यदि आपके सहयोग से इस बार विधानसभा में जाने का अवसर मिला तो व्यापारी हितैषी अनेक योजनाएं लागू करवाकर व्यापारी को खुशहाल व स्वतंत्र रूप से व्यापार करने का अवसर दिलाने का काम करेंगे । उन्होंने कहा कि उनकी मानसिक सोच केवल यही है कि सभी वर्गों को हर सुविधा उपलब्ध करवाई जाए ताकि सिरसा क्षेत्र के लोग बेखौफ होकर अपनी आजीविका के साधन जुटा सकें। यहां के मतदाताओं ने उन्हें सफल बनाने का आश्वासन दिया और इस बार सत्ता में परिवर्तन लाने की बात कही।

Post a Comment