सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

चौटाला की जनसभा की मुख्य झलकियां

सिरसा(प्रैसवार्ता) गत रात्रि इनेलो द्वारा आयोजित पदम जैन की चुनावी रैली में लोगों में जबरदस्त उत्साह पाया गया। जिसमें हजारों लोगों ने शामिल होकर इनेलो प्रत्याशी पदम जैन की जीत को पक्का बना दिया। इस रैली को पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओ३म प्रकाश चौटाला ने संबोधित किया और वे भी हजारों की भीड़ को देखकर गद्दगद हुए और उन्होंने अपना धारा प्रवाह जोशिला भाषण देकर जनता को प्रभावित किया। इस स्थान पर परसो भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रैली हुई थी जो भीड़ के लिहाज से फिकी रही है जो पूरे शहर में चर्चा का विषय बना रहा।
चौधरी ओ३म प्रकाश चौटाला की जनसभा की मुख्य झलकियां
- आज की इस रैली में ऐसा लग रहा था जैसा सिरसा शहर एक स्थान पर इक्कठा हो गया हो।
- इनेलो सुप्रीमो के आगमन पर बहुत देर तक उनके सम्मान में नारे लगते रहे।
- श्री चौटाला ने उपस्थित जनसमूह का हाथ जोड़कर का अभिवादन किया तो उनके उत्तर में उत्साहित जनता ने तालियां बजाकर उनका जोरदार स्वागत किया।
- मंच के ठीक समाने दाई ओर युवा हरी टोपियां व गले में हरा दुप्पटा पहने हुए थे जो सभी का आकर्षण का केंद्र बने हुए थे वही पर मंच के बाई ओर बड़ी संख्या में महिलाएं शांत भाव से श्री चौटाला का भाषण सुन रही थी।
- श्री चौटाला ने लगभग 38 मिनट तक धारा प्रवाह भाषण दिया। घोषणाओं से प्रभावित होकर श्रोताओं ने बार-बार तालियां बजाई।
- इनेलो के वरिष्ठ कार्यकर्ता अपने सैकड़ों साथियों के काफिले के साथ ढोल-नगाड़े बजाते हुए व नारे लगाते हुए हरे रंग की पंगडी व दुप्पटा पहने सभा स्थल पर पहुंचें।
- पूर्व मुख्यमंत्री का सम्मान करने के लिए होड़ सी लगी रही।
- आज की इस जनसभा में शहर के मुख्य व गणमान्य लोग श्री चौटाला का भाषण सुनने के लिए विशेष रूप से आए हुए थे।

Post a Comment