सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

चुनाव को लेकर प्रशासन सतर्क

सिरसा(लोकसंपर्क) जिला पुलिस अधीक्षक सुभाष यादव ने कहा कि जिला में निष्पक्ष, शांति व स्वतंत्र रूप से चुनाव सम्पन्न करवाने व उचित कानून व्यवस्था के मद्देनजर 11 अक्टूबर को सांय 5 बजे के बाद किसी भी निर्वाचन क्षेत्र में कोई भी बाहरी व्यक्ति नहीं ठहर सकता।
उन्होंने जिला के सभी राजनैतिक दलों के पार्टी अध्यक्षों व प्रतिनिधियों से आह्वान किया कि चुनाव आयोग की हिदायतों अनुसार वे बाहर से आने वाले अपने राज्य स्तरीय पदाधिकारियों की सूचना जिला निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में अवश्य दें। उन्होंने कहा कि पुलिस तंत्र चुनाव को लेकर पूरी तरह से मुस्तैद है और जिला में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पुलिस द्वारा जिला के सभी मुख्य मार्गों पर नाका लगाकर वाहनों की जांच की जा रही है और रात्रि गश्त बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा जिला वसियों को आह्वान किया कि अपने आस-पास किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को देखते है तो उसकी सूचना संबंधित पुलिस थाने में या 100 नम्बर पर फोन डायल करके अवश्य दें।
उन्होंने कहा कि मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई भी राजनैतिक पार्टी शराब व पैसे का प्रलोभन न दें अगर कोई भी उम्मीदवार या उसका प्रतिनिधि ऐसा करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ चुनाव आयोग की हिदायतों अनुसार कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा है कि चुनाव को बाधित करने की कौशिश करने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment