सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

देवीलाल की नीतियों पर चलेगी इनैलो सरकार:अजय

डबवाली(प्रैसवार्ता) आज प्रदेश में इनेलो के पक्ष में चुनावी लहर चल रही है और प्रदेश की प्रगति और विकास के लिए लोगों ने राज्य में चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलने वाली इनेलो सरकार बनाने का मन बना लिया है। यह बात इनेलो के प्रधान महासचिव व राज्यसभा सांसद अजय सिंह चौटाला ने डबवाली विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों व शहर में आयोजित अनेक चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए कही। इनेलो सांसद ने लोगों से मिल रहे अपार जनसमर्थन के लिए क्षेत्रवासियों का आभार जताते हुए कहा कि लोगों से उन्हें जो प्यार, आर्शीवाद, सहयोग और समर्थन मिल रहा है उसके लिए वे हमेशा प्रदेशवासियों के आभारी रहेंगे और लोगों की उम्मीदों पर हमेशा खरा उतरेंगे।
इनेलो सांसद ने कहा कि पिछले साढे चार सालों के दौरान कांग्रेस ने गरीब लोगों के मुंह से निवाला छीन लिया है और आम आदमी पूरा दिन मेहनत, मजदूरी करने के बाद भी परिवार के साथ दो वक्त दाल-रोटी खाने की स्थिति में नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में विकास कार्य पूरी तरह से ठप पड़े हैं और कांग्रेस ने लोगों को महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, कालाबाजारी व झूठे वायदों के अलावा कुछ नहीं दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने पर राज्य को फिर से विकास की पटरी पर लाया जाएगा ताकि चौधरी देवीलाल के सपनों का हरियाणा देश का अग्रणी राज्य बन सके।
आज डबवाली हलके में में अजय सिंह चौटाला को उस समय भारी कामयाबी मिली जब कांग्रेस, हजकां व बसपा से जुड़े रहे सैकड़ों परिवारों ने अपने-अपने दलों को छोड़ इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। गांव लंबी में बाजीगर समाज के खांडा सिंह, गिदर सिंह, गोदिया सिंह, छिंदा सिंह, गुरमीत सिंह, काला सिंह, गेब सिंह, बूटा सिंह, बलवंत सिंह, गुरनाम सिंह, करनेल सिंह, पप्पू, जगर सिंह, तुलसी सिंह, हंसा सिंह, गुरदीप सिंह, रक्खा सिंह, सोन सिंह, मेजर सिंह, गुरबचन सिंह, जरनेल सिंह, पोखरराम, पाली, मलकीत सिंह, डूगरराम चमकोर सिंह ने कांग्रेस छोड़ कर इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। इसके अलावा गांव मसीतां में दर्शन सिंह, धर्म सिंह, गगड़ सिंह, चरणजीत सिंह, बाबू सिंह, पप्पी, गुरतेज सिंह, बलदेव सिंह के अलावा शहीद उद्यम सिंह सोशल वेलफेयर सोसायटी के प्रधान मंदर सिंह व सचिव रमन जीत सिंह ने भी कांग्रेस को अलविदा कह इनेलो ज्वाइन की। आज शहर की लकड़ मंडी एसोसिएशन, अग्रवाल धर्मशाला में भीटीवावाला, देसूजोधा, जोगेवाला व खुईयां, मसीतां के परिवारों के अलावा जीटी रोड एसोसिएशन, मीना बाजार मार्केट, गुरुद्वारा मार्केट एसोसिएशन व डाक्टर एसोसिएशन द्वारा अजय सिंह चौटाला को समर्थन देने की घोषणा करते हुए उनके सम्मान में जलपान कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
अजय सिंह चौटाला का आज डबवाली शहर में पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। अजय सिंह चौटाला ने गांधी चौक पर अपने संबोधन में कहा कि वह व्यापारी वर्ग व दुकानदारों की समस्याओं को वह भलीभांति समझते हैं और सरकार बनने पर उनकी हर समस्या का हल प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आपके समर्थन से सत्ता में आने पर फार्म 38 समाप्त कर व्यापारियों को राहत प्रदान की जाएगी और कच्चे आढ़तियों की दाम अढ़ाई प्रतिशत से बढ़ा कर 3 प्रतिशत की जाएगी और नरमा-कपास की मार्केट की फीस घटा कर एक प्रतिशत की जाएगी। सभी छोटे दुकानदारों व व्यापारियों का प्राकृतिक आपदा या चोरी से होने वाले नुकसान के लिए दो लाख रूपये तक मुफ्त बीमा करवया जाएगा, लड़की मार्केट न बनने पर लकड़ी पर मार्केट फीस नहीं ली जाएगी। सेल्स टेक्स रिर्टर्न प्रतिवर्ष पिछले तीन वर्षों की वृद्धि के आधार जमा करवाई की सेल्स टेक्स रिटर्न स्वीकार की जाएगी और व्यापारी को बिक्रीकर कार्यालय में कर निर्धारण के लिए नहीं बुलवाया जाएगा। इस अवसर पर सरदार जगरूप सिंह, रणबीर राणा, डा. गिरधारीलाल गर्ग, हरबंस भीटीवाला, मदनलाल कपड़े वाला, हरिप्रकाश शर्मा, नरेश मित्तल, सुभाष गुप्ता, धुनीदास गर्ग, कृष्ण सेठी, मथुरादास पंसारी, प्रेम कुमार खांड वाला सहित अन्य इनेलो के नेता व कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।
इससे पहले इनेलो सांसद ने सिरसा की पटेल बस्ती में इनेलो प्रत्याशी पदम जैन के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हरियाणा को नम्बर वन बनाने की दावा करने वाली हुड्डा सरकार ने प्रदेश की जनता को 12 हजार रुपए करोड़ का कर्जदार बना दिया है जबकि प्रदेश में विकास के कोई विशेष प्रकार के कार्य नहीं हुए है केवल झूठी वाहवाही लूटने के लिए हुड्डा ने जनता की गाढ़े खून-पसीने की कमाई के 300 करोड़ रुपए विज्ञापन के माध्यम से पानी में बहा दिए है, जिससे हुड्डा सरकार के विकास के दावों की पोल खुलती है इस सभा में इनेलो में शामिल होने वाले मुस्लिम ईस्लामियां कमेटी के प्रधान हनीफ, मोहम्मद रफीक, मुहम्मद आमिन, सरबर खां, मुहम्मद सलिम, निजामुंदीन, रोशन अली, बाबू खां, मुहबुब, कासम, हबीब, अनवर, अली हुसैन, याकुब, असगर, कासम सलीम, हाफीज खुरसीद आलीम, डा. हलीम अख्तर, यासिम खां शीशेवाला, डा. शेरखान सहित दर्जनों परिवार शामिल हुए।
अपने संबोधन में हुड्डा सरकार की तीखी आलोचना करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण आज प्रदेश आर्थिक कंगाली के कगार पर पहुंच गया है। प्रदेश का विकास की वजय विनाश हुआ है विकास तो केवल हुड्डा व उनके मंत्री मंडल के सदस्यों का हुआ है। इनेलो नेता ने पटेल बस्ती सहित सिरसा की जनता को सावधान करते हुए कहा कि कुछ लोग पैसे के बल पर जनता का जमीर खरीदना चाहते है और बरगला कर धोखे से उनके वोट हथियाना चाहते है लेकिन आपने ऐसी ओच्छी हरकत करने वाले लोगों के झांसे में नहीं आना।
उन्होंने कहा कि प्रदेश का विकास करना कांग्रेस के बस की बात नहीं यह काम केवल चौ.ओ३म प्रकाश चौटाला ही कर सकते है। जिन्होंने अपने शासनकाल में प्रदेश में दर्जनों सुंदर पार्को का निर्माण करवाया वहीं अनेक शिक्षा संस्थान खुलवा कर शिक्षा जगत में क्रांति ला दी। उन्होंने उपस्थित जनता से इनेलो प्रत्याशी पदम जैन को जिताने का आग्रह किया कि वो बेदाग, मिलनसार व आपके सुख-दुख में काम आने वाले इनेलो प्रत्याशी पदम जैन को जिताकर चौ. ओ३म प्रकाश चौटाला को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाने का काम करें। इस अवसर बंसी सचदेवा, बृज लाल सैनी, डा. ओम प्रकाश सरपंच, साधु राम सैनी, निर्मल वर्मा, बजरंग जागड़ा, राधेश्याम सैनी, गोपी ठेकेदार, बलवंत राजौरा, दलीप यादव, मोहन सैनी, राधेश्याम गर्ग, ज्योति राजोरा, मगतु राम सैनी, औम प्रकाश शर्मा, भीम सैनी उपस्थित थे।

Post a Comment