सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

ऐलनाबाद उपचुनाव आम चुनाव न होकर यहां के लोगों के स्वाभिमान की लड़ाई है: ओमप्रकाश चौटाला

10 जनवरी 2010
ऐलनाबाद। ऐलनाबाद उपचुनाव कोई आम चुनाव न होकर यहां के लोगों के स्वाभिमान की लड़ाई है और इस चुनाव मे इनेलो प्रत्याशी जितना ज्यादा अंतर से चुनाव जीतेगा, यहां के लोगों का उतना ही ज्यादा सम्मान बढ़ेगा। यह बात इनेलो प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने ऐलनाबाद उपचुनाव में आज पार्टी प्रत्याशी के लिए अपने चुनाव अभियान की शुरूआत करते हुए शहर के गांधी चौक में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इनेलो प्रमुख ने कहा कि यह चुनाव विधायक का चुनाव न होकर प्रदेश से कांग्रेस के कुशासन को समाप्त करने की एक शुरूआत है।
श्री चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव में इनेलो प्रत्याशी की जीत के साथ ही खरीदों फरोख्त से सत्ता में आई हुड्डा सरकार का पतन शुरू हो जाएगा और जल्दी ही प्रदेश में चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलने वाली सरकार होगी। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में लोगों ने कांग्रेस के खिलाफ जनादेश दिया था लेकिन खरीदों फरोख्त व दलबदल के बलबूते कांग्रेस ने प्रदेश में सत्ता हथियाई। उन्होंने कहा कि दल बदल कर कांग्रेस में शामिल हुए हजकां के पांचों विधायकों की सदस्यता रद्द होना तय है और कांग्रेस सरकार अब ज्यादा दिनों तक सत्ता में नहीं रह पाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बिजली, पानी, विकास व नौकरियों के मामले में इस क्षेत्र की पूरी तरह से अनदेखी की थी और अब मुख्यमंत्री अपनी सरकार बचाने के लिए गांव-गांव, गली-गली वोट मांगते घूम रहे हैं।
इनेलो प्रमुख ने कहा कि हुड्डा सरकार नेे प्रदेश के युवाओं को नौकरियां देने की बजाए सत्ता में आते ही हजारों युवकों को नौकरी से निकाल कर उन्हें सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि इनेलो शासनकाल के दौरान युवाओं को नौकरियां मैरिट पर मिलती थी जबकि आज सिर्फ किलोई व रोहतक क्षेत्र के युवकों को ही नौकरियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की विकास के मामले में अनदेखी करने के लिए जिम्मेवार भूपेंद्र सिंह हुड्डा अब यहां आकर यह कहते हैं कि इस क्षेत्र का तभी विकास करवाऊंगा जब यहां से कांगेस प्रत्याशी जीतेगा। उन्होंने कहा कि जिस मुख्यमंत्री की सोच इतनी छोटी हो उससे प्रदेश के भले की क्या उम्मीद की जा सकती है।
श्री चौटाला ने कहा कि उन्होंने अपने राजनैतिक जीवन की शुरूआत ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र से की थी और आज वे जिस मुकाम पर पहुंचे हैंं उसमें ऐलनाबाद विधानसभा का योगदान सबसे ज्यादा है। उन्होंने लोगों को कांग्रेस की दोगली नीतियों और झूठे वायदों के प्रति सतर्क करते हुए कहा कि चुनाव तक कांग्रेसी लोगों से अनेक प्रकार के लुभावने वायदे करेंगे लेकिन चुनाव के बाद कभी कोई कांग्रेसी लोगों को वायदा पूरा करता नजर नहीं आता। उन्होंने कहा कि उनका परिवार सत्ता का भूखा नहीं है और जननायक चौधरी देवीलाल ने अपने वचन के लिए प्रधानमंत्री पद को भी त्याग कर दुनिया में एक नई मिसाल कायम की थी जिसकी दूसरी कोई मिसाल नहीं हो सकती।
इनेलो प्रमुख ने बढ़ती महंगाई, बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति, बिजली पानी संकट, सरकारी भ्रष्टाचार के लिए कांग्रेस सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि आज कांग्रेसी नेताओं में प्रदेश को लूटने की होड़ लगी हुई है और उनका विकास व लोगों के हितों से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने लोगों से कांग्रेस को करारा सबक सिखाने व इनेेलो प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव की जीत प्रदेश में एक नया राजनैतिक इतिहास रचेगी और राज्य को नई दिशा प्रदान करेगी।
इनेलो प्रमुख ने आज ऐलनाबाद में अग्रवाल मोहल्ला, लक्कड़मंडी धर्मकांटा के अलावा वार्ड नं. 4,5,6 और हरचंद का वास, ममेरी रोड नमस्ते चौक पर भी चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। चुनाव प्रचार के पहले दिन इनेलो प्रमुख के यहां पहुंचने पर लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया और उन्हें पूरा सहयोग और समर्थन देने का भरोसा दिलाया। इनेलो प्रमुख की जनसभाओं में शहर के अनेक कांग्रेसी नेताओं ने कांग्रेस छोड़ इनेलो में शामिल होने की घोषणा की और पूर्व मुख्यमंत्री ने उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिए जाने का भरोसा दिलाया।

Post a Comment