सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

जनता कांग्रेस को सबक सिखाने के मुड में: अजय चौटाला

13 जनवरी 2010
ऐलनाबाद(सिटीकिंग) वर्तमान कांग्रेस सरकार की बुनियाद झूठ लूट पर टिकी हुई है और यह जनविरोधी हुड्डा सरकार आने वाली 20 जनवरी को ऐलनाबाद उपचुनाव में इनेलो की रिकार्डतोड़ जीत होते ही धराशायी हो जाएगी। यह बात इनेलो के प्रधान महासचिव एवं डबवाली के विधायक अजय ङ्क्षसह चौटाला ने इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला के समर्थन में शहर में डोर-टू-डोर अभियान के तहत जनसंपर्क अभियान के तहत कही। अजय चौटाला ने सवाल किया कि सिरसा जिले की सीमाओं से बाहर निकलते ही क्षेत्र के प्रति आग उगलने वाले कांग्रेसी नेताओं के झूठ फरेब को ऐलनाबाद की जनता भलीभाति जानती है और कांग्रेस को सबक सिखाने के मूड में है। उन्होंने कहा कि सिरसा ऐलनाबाद के मतदाता जागरूक हैं और वे कांग्रेस नेताओं के झूठे वायदों कोरे आश्वासनों में नहीं आएंगे। अजय चौटाला ने कहा कि इनेलो का चुनाव प्रचार आज चरम पर पहुंच चुका है और लोग इस उपचुनाव में इनेलो को अपना पूरा सहयोग समर्थन देकर विजयी बनाने का मन बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि अपनी हार को देखकर कांग्रेस खेमे में खलबली मची हुई है। उन्होंने कहा कि झूठे सब्जबाग दिखाने में कांग्रेस नेता माहिर हैं और मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जहां भी जाते हैं वहीं के विधायक बन जाते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री हुड्डा के पिछले पांच साल के शासनकाल के दौरान सरकारी नौकरियों तथा विकास के मामले में भेदभाव का दंश झेल रही ऐलनाबाद की जनता कांग्रेस को मुहं लगाने के लिए तैयार नहीं है। अजय चौटाला ने कांग्रेस नेताओं पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस ने इस क्षेत्र में पिछले पांच सालों के दौरान कोई काम किया होता तो आज उसकी यह दुर्गति नहीं होती।
इनेलो नेता ने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही चुनाव के वक्त लोगों के वोट ठगने के लिए झूठी घोषणाओं और लुभावने वायदों का सहारा लेती रही है और लोगों को जात-पात, धर्म-महजब के नाम पर बांटकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकती रही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो हुड्डा सरकार ने बिजली-पानी,नौकरियों विकास के मामले में सिरसा सहित ऐलनाबाद को पूरी तौर से दरकिनार रखा है वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ऐलनाबाद में आकर यहां के मतदाताओं को यह कहकर अपमानित करने का प्रयास किया कि यहां से कांग्रेस विधायक की जीत के बाद ही यहां पर विकास कार्य होंगे। उन्होंने ऐलनाबाद उप चुनाव को इस क्षेत्र के सम्मान और प्रतिष्ठा का चुनाव बताते हुए कहा कि यहां के लोग कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत जब्त करवाकर यहां एक नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे और जल्दी ही प्रदेश में इनेलो की सरकार सत्ता में होगी।
अजय चौटाला ने कांग्रेस नेताओं पर कड़े प्रहार करते हुए कहा कि जिन कांग्रेसी नेताओं ने पिछले पांच सालों तक इस क्षेत्र में अपनी शक्ल तक नहीं दिखाई वे अब कांग्रेस की सरकार जाती देख गलियों की खाक छान रहे हैं और झूठे वायदे प्रलोभन देने वाले ये कांग्रेसी नेता 20 जनवरी के बाद यहां फिर कभी नजर नहीं आएंगे। इनेलो विधायक ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही झूठे नारों के बल पर सत्ता हथियाई है और वर्तमान हुड्डा सरकार भी दलबदल तथा खरीद-फरोख्त के बलबूते सत्ता में आई गैर संवधानिक अलोकतांत्रिक सरकार है। इसलिए यह खरीदो फरोख्त की सरकार ऐलनाबाद विधानसभा चुनाव में इनेलो की रिकार्डतोड़ जीत होते ही अपने बोझ से धराशाही हो जाएगी।
इस अवसर पर बसपा नेता श्रीराम पेंटर और कांग्रेसी नेता निहाल चंद गांधी ने अपने सैंकड़ों समर्थकों सहित अपने दलों को छोड़ इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। जनसम्पर्क अभियान के दौरान अजय चौटाला के साथ गुहला के विधायक फूल सिंह वाल्मीकि, बावल के विधायक रामेश्वर प्रसाद, आजाद सिंह वाल्मीकि, पूर्व विधायक ईश्वर पलाका, श्रीमती विद्यारत्ती, प्रदीप मेहता, पार्षद विनोद चावला, विनोद अरोड़ा, तरसेम मिढ़ा, दिनेश मक्कड़, डा. वी.के.नाहर, सुरेश कुक्कू, काशीराम पूर्व चेयरमैन, प्रवीण सरदाना, हरि सिंह सरदाना सहित पार्टी के अनेक प्रमुख नेता कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Post a Comment