सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

अजय की उपस्थिति में कई कांग्रेसियों ने इनेलों में शामिल होने की घोषणा की

11 जनवरी 2010
ऐलनाबाद(सिटीकिंग) इस क्षेत्र से भेदभाव करने वाली इस भ्रष्ट व निक्कमी सरकार को उखाड़ फेंकने और उसके स्थान पर आपकी अपनी सरकार बनाने के लिए आप इनेलो पत्याशी अभय सिंह चौटाला को भारी मतों से विधानसभा में भेजें। यह आह्वान इनेलो के प्रधान महासचिव व विधायक अजय सिंह चौटाला ने किया। वे सोमवार को ऐलनाबाद विधानसभ क्षेत्र के गांव चाहरवाला, कागदाना,कुम्हारिया,गुसाईयाणा व राजपुरा साहनी गांव में इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला के पक्ष में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। इन गांवों में इनेलो के पक्ष में बन रहा एक तरफा माहौल देखने लायक था और ढोल नगाड़ों व फूलमालाओं से अजय सिंह चौटाला का स्ववागत किया गया। गांवों में अजय चौटाला के सम्मान में दर्जनों स्थानों पर जलपान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ईधर कांग्रस व हजकां छोड़ इनेलो में शामिल होने वालों का तांता लगा हुआ है और गांव जोड़किया में देवीलाल चूरनियां, ओपी जाखड़, मनीराम धानक, मुंशीराम बैनिवाल, रामचंद्र ढाका, गांव रंधावा में भीम सिंह भाटी, छज्जूसिंह भाटी, हनुमान सिंह भाटी, भादूसिंह, उमेद भाटी, अर्जुन सिंह, विक्रम सिंह भाटी, महावीर सिंह, गांव चाहरवाला में सुभाष पगेडिय़ा, राजेंद्र पगेडिय़ा ने बसपा, ओमप्रकाश सेठ, शंकर लाल सेठ ने भाजपा, व ओमप्रकाश पूर्व सरपंच, रमेश खिलेरी, चुन्नीलाल, सुभाष धानक व मनीराम धानक सहित सेंकड़ों लोगों ने कांग्रेस को अलविदा कर इनेलो में शामिल होने की घोषणा की।
इनेलो महासचिव ने कहा कि कांग्रेस ने इस क्षेत्र के लोगों के साथ कैसा सुलूक किया है, यह किसी से छिपा नहीं है और कांग्रेसी नेता बहुरूपिये बन कर ऐलनाबाद के विकास के वायदे कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद की जनता की अनदेखी कर उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचाने वाले और नौजवानों व किसानों के साथ अन्याय करने वाली हुड्डा सरकार को उखाड़ फेंकने का सुनहरा अवसर आपके हाथ में आया है। इसे हाथ से न जाने दें। उन्होंने आह्वान किया कि ऐलनाबाद की जनता इनेलो प्रत्याशी को अधिक से अधिक मतों से विजयी बना कर आपकी मनचाही सरकार के लिए सत्ता के दरवाजा खोलें। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव के जीतने के साथ ही कांग्रेसियों के हौसले पस्त हो जाएंगे और वहीं दलबदल कर कांग्रेस का समर्थन में शामिल होने वाले हजकां के पांचों विधायकों की सदस्यता रद्द होना निश्चित है। विधायकों सदस्यता रद्द होने के बाद में अल्पमत में आई सरकार स्वत: गिर जाएगी और उसके स्थान पर इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला के नेतृत्व में सरकार बनेगी।
इनेलो नेला ने कहा कि दलबदल कानून में जो प्रावधान किए गए हैं, उनमें से हजकां के विधायक किसी भी नियम को पूरा नहीं करते और सत्ता में हिस्सेदारी के लालच में कानून में को ताक पर रख कर इन विधायकों ने आनन-फानन में कांग्रेस ज्वाइन की है। उन्होंने कहा कि जो प्रक्रिया इन विधायकों ने कांग्रेस ज्वाइन करने के लिए अपनाई है, वह पूरी तरह से गैर वह पूरी तरह से असंवैधानिक है और इससे पहले भी, इस प्रकार से दलबदल करने वाले विधायकों की सदस्यता विधानसभा अध्यक्ष हरमिंद्रसिंह चढ्ढा स्वयं रद्द कर चुके हैं। इस अवसर पर अजय चौटाला के साथ सुरेंद्र सिंह दहिया, तेलूराम जोगी, नफे सिंह राठी, राजबीर जोधकां, विनोद बैनिवाल, सुरेंद्र बेनिवाल, पूर्व सरपंच रिसाल सिंह, राजपाल भाकर सहित इनेलो के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a Comment