सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

हुड्डा सरकार चंद दिनों की मेहमान: चौटाला

11 जनवरी 2010
ऐलनाबाद(सिटीकिंग) हुड्डा सरकार चंद दिनों की मेहमान है और कुर्सी जाती देख अब भूपेंद्र सिंह हुड्डा से लेकर दीपेंद्र हुड्डा तक सभी ऐलनाबाद के चक्कर काट रहे हैं। यह बात इनेलो प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने इनेलो प्रत्याशी अभय चौटाला के समर्थन में आज उमेदपुरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने लोगों को याद दिलाया कि इस क्षेत्र के लोगों ने उपचुनाव में इनेलो प्रत्याशी को मुझ से भी ज्यादा वोटों के अंतर से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया था। इनेलो प्रमुख ने लोगों से कहा कि आप लोग अपना वायदा पूरा कर देना, प्रदेश में जल्दी ही इनेलो की सरकार होगी और इस क्षेत्र की न सिर्फ सभी दिक्कतें और परेशानियां दूर हो जाएंगी बल्कि इस क्षेत्र के लोगों की चार पीढ़ी का जुगाड़ करना मेरी जिम्मेवारी होगी।
श्री चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद से कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू होगी और जल्दी ही हजकां विधायकों की सदस्यता रद्द होती ही प्रदेश में पांच उपचुनाव और होंगे। उन्होंने कहा कि खरीदों फरोख्त के बलबूते बनी अल्पमत की हुड्डा सरकार अपने ही बोझ से गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि खरबूजे को देखकर ही खरबूजा रंग बदलता है और ऐलनाबाद उपचुनाव इनेलो सरकार के गठन में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने लोगों को सतर्क करते हुए कहा कि कांग्रेस ने इस क्षेत्र के साथ हमेशा ही अन्याय किया है और कांग्रेस की सोच शुरू से ही किसान, मजदूर व व्यापारी विरोधी रही है। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद की बहादुर जनता अपने हितैषी व विरोधियों को तरह से जानती है और लोकतंत्र में सबसे बड़ा हथियार वोट का होता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र को समाप्त करना चाहती है।
इनेलो प्रमुख ने बढ़ती महंगाई, बिजली-पानी संकट और नौकरियों के मामले में इस क्षेत्र के साथ हुए भेदभाव को लेकर हुड्डा सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि आज प्रदेश में नौकरियां सरेआम नीलाम हो रही हैं और एक क्षेत्र विशेष के लोगों को ही नौकरियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आम तौर पर पूरे प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया करता है लेकिन मौजूदा मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मात्र किलोई विधानसभा क्षेत्र के मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए लोगों को जात-पात, धर्म-मजहब व अगड़े पिछड़े के नाम पर बांटने का प्रयास कर रही है लेकिन इस बार उसे सफलता नहीं मिल पाएगी। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के खिलाफ जनादेश देकर जहां कांग्रेस के मात्र 40 विधायक जितवाएं थे वहीं विपक्ष के 50 विधायक चुनाव जीते थे। उन्होंने कहा कि खरीदों फरोक्त के बलबूते पर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार के अब गिनती के दिन रह गए हैं।
इनेलो प्रमुख ने उमेदपुरा के अलावा मेहनाखेड़ा, चिलकनी, भुटरवाला, कुम्भथला, कुताना सहित विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क अभियान चलाकर इनेलो प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। इन गांवों में पहुंचने पर लोगों ने इनेलो प्रमुख का जोरदार स्वागत किया और पार्टी प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाने का वायदा किया। इस अवसर पर कांग्रेस व हजकां के अनेक नेताओं ने अपने-अपने दलों को छोड़कर इनेलो में शामिल होने की घोषणा की और पार्टी प्रमुख ने उन्हें इनेलो में पूरा मान सम्मान दिए जाने का भरोसा दिलाया। जनसम्पर्क अभियान के दौरान इनेलो प्रमुख के पौत्र व पूर्व विधायक अभय के बेटे करन सिंह चौटाला, पूर्व मंत्री भागीराम, विधायक शेर सिंह, विजय खोड, मदन शर्मा, पवन बठला, सुभाष नैन, राकेश सिहाग, तरसेम फुटेला सहित इनेलो के अनेक प्रमुख नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Post a Comment