सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

जो सरकार लोगों की मूलभूत सुविधाएं पूरी नहीं कर सकती उसे सरकार में रहने का अधिकार नहीं:अजय चौटाला

12 जनवरी 2010
ऐलनाबाद(सिटीकिंग) जो सरकार लोगों को बिजली-पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं करवा सकती उसे सत्ता में रहने का कोई नैतिक व लोकतांत्रिक अधिकार नहीं है। यह बात इनेलो के प्रधान महासचिव व डबवाली के विधायक अजय सिंह चौटाला ने इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह के समर्थन में राजपुरासाहनी गांव में जनसंपर्क अभियान के दौरान एक बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस सरकार ने सिरसा जिला और विशेषकर ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र की पिछले पांच सालों से पूरी तरह से अनदेखी कर रखी थी। आज प्रदेश की सत्ता जाते देख मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनके सांसद बेटे दीपेंद्र हुड्डा व सरकार के सारे मंत्री व सांसद दिल्ली दरबार की हाजरी छोड़ ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र के गांवों की खाक छान रहे हैं।
अजय सिंह चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री व उनकी सरकार में बैठे लोग पिछले पांच सालों के दौरान अगर इस क्षेत्र की सुध ले लेते तो कांग्रेस प्रत्याशी की आज ऐलनाबाद में यह दुर्दशा न होती। इनेलो नेता ने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही झूठ व फरेब की राजनीति करके लोगों से वोट हथियाती रही है। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव के समय कांग्रेस ने लोगों के साथ अनेक लुभावने वायदे किए थे लेकिन सत्ता में आते ही कांगेस ने सारे वायदे भुला दिए और एक भी चुनावी वायदा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हर प्ररिवार से एक बरोजगार को रोजगार देने का वायदा किया था लेकिन सत्ता संभालते ही मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राजनीतिक दुर्भावनाओं से 25 हजार युवकों को नौकरी से निकाल दिया।
इनेलो के प्रधान महासचिव ने कहा कि अब हुड्डा सरकार चंद दिनों की मेहमान है और जल्दी ही प्रदेश में फिर से इनेलो की सरकार होगी और ओम प्रकाश चौटाला प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे। उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार बनते ही उन सभी युवकों को नौकरी पर वापिस ले लिया जाएगा जिन्हें राजनीतिक दुर्भावनाओं से हुड्डा सरकार ने हटाने का काम किया था। उन्होंने कहा कि इनेलो कभी राजनीतिक दुर्भावनाओं के अंतर्गत काम नहीं करती और मु यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने प्रदेश का एक समान विकास करवा कर हरियाणा को देश का अग्रणी राज्य बनाया था। उन्होंने कहा कि आज हुड्डा सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश विकास व बिजली पानी जैसे मामलों में न सिर्फ बुरी से पिछड़ गया है बल्कि आज हरियाणा में कानून व्यवस्था की स्थिति का भी जनाजा निकल गया है।
अजय सिंह चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी के घर से एक नामी बदमाश व दर्जनों हत्याओं में वांछित अपराधी पिछले दिनों पकड़ा गया था जिससे साफ हो जाता है कि कांग्रेसी नेता न सिर्फ अपराधियों के सरगना है बल्कि उनके आवास अपराधियों की शरणस्थली भी बने हुए हैं। उन्होंने लोगों से ऐसे आपराधिक प्रवति के लोगों को करारा सबक सिखाने और इनेलो को भारी बहुमत से विजयी बनाने का आह्वान किया। इस जनस पर्क अभियान के दौरान लोगों ने अजय चौटाला का जोरदार स्वागत किया और उन्हें इनेलो प्रत्याशी को पूरा सहयोग और समर्थन देने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर कांग्रेस व हजकां छोड़ अनेक नेताओं ने इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। अजय सिंह ने पार्टी में शामिल होने वालों का पार्टी में स्वागत करते हुए इन्हें इनेलो में पूरा मान स मान दिए जाने का भरोसा दिलाया।

Post a Comment