सिटीकिंग परिवार में आपका हार्दिक स्वागत है। सिटीकिंग परिवार आपका अपना परिवार है इसमें आप अपनी गजलें, कविताएं, लेख, समाचार नि:शुल्क प्रकाशित करवा सकते है तथा विज्ञापन का प्रचार कम से कम शुल्क में संपूर्ण विश्व में करवा सकते है। हर प्रकार के लेख, गजलें, कविताएं, समाचार, विज्ञापन प्रकाशित करवाने हेतु आप 098126-19292 पर संपर्क करे सकते है।

BREAKING NEWS:

प्रदेश में बहुत जल्द होगी इनेलों की सरकार: चौटाला

12 जनवरी 2010
ऐलनाबाद(सिटीकिंग) ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव में इनेलो की रिकार्ड तोड़ जीत के साथ ही प्रदेश की राजनीति एक नई करवट लेगी और जल्दी ही प्रदेश में चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलने वाली सरकार सत्ता में आ जाएगी। यह बात इनेलो प्रमुख व हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने आज इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह के समर्थन में गांव माखोसरानी व शाहपुरिया में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कही। इनेलो प्रमुख ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव कोई आम चुनाव नहीं है बल्कि यह लड़ाई महंगाई से त्रस्त जनता और कालाबाजारी को बढ़ावा देने वाली कांग्रेस पार्टी के कुशासन के बीच है।
इनेलो प्रमुख ने कहा कि आज प्रदेश का हर व्यक्ति महंगाई से त्रस्त है और बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति से बेहद चिंतित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण दिनों दिन बढ़ रही महंगाई ने गरीब लोगों व दलितों के मूंह से दो वक्त का निवाला भी छिन लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ जनता की लड़ाई में इनेलो पूरी तरह से कमेरे वर्ग के साथ है और गरीबों व दलितों सहित किसी भी वर्ग के साथ कोई अन्याय नहींं होने दिया जाएगा। उन्होंने लोगों को उनका वायदा याद दिलाते हुए कहा कि इस क्षेत्र के लोगों ने उनसे वायदा किया था कि उपचुनाव में इनेलो प्रत्याशी को दो गुणा वोटों से जिताया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव इस क्षेत्र के लोगों की इज्जत और प्रतिष्ठा का सवाल है। इसलिए चुनाव में कोई ढिलाई न बरती जाए और पार्टी प्रत्याशी की रिकार्ड तोड़ मतों से जीत सुनिश्चित की जाए।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इस क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की हार के साथ ही जहां इलाके की जनता व इनेलो कार्यकर्ताओं का उत्साह और सम्मान बढ़ेगा वहीं 20 जनवरी के बाद जल्दी ही प्रदेश से हुड्डा सरकार चलता हो जाएगी। उन्होंने कहा कि आज ऐलनाबाद की जनता के मूह से एक ही आवाज निकल रही है कि इनेलो प्रत्याशी जीत का नया कीर्तिमान स्थापित करेगा। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद की जनता की आवाज ही ईश्वर की आवाज के सम्मान है। उन्होंने कहा कि यहां से इनेलो प्रत्याशी की जीत के साथ उन्हें एक नहीं बल्कि तीन विधायक मिलेंगे और प्रदेश का मुख्यमंत्री भी उनका अपना होगा। उन्होंने कहा कि वे स्वयं और अजय व अभय इस क्षेत्र के विकास में कहीं कोई कमी नहीं आने देंगे।
श्री चौटाला ने कहा कि पहले भी उन्होंने इस क्षेत्र में खूब विकास करवाए थे और जल्दी ही प्रदेश में फिर से इनेलो की सरकार बनने पर ऐलनाबाद व सिरसा सहित पूरे क्षेत्र में युद्ध स्तर पर विकास कार्य करवाए जाएंगे। इनेलो प्रमुख ने कहा कि पिछले पंांच सालों से जिस कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस क्षेत्र के लोगों को बिजली-पानी, विकास व नौकरियों के मामले में पूरी तरह से नजर अंदाज किया वे बाप-बेटे अब अपनी मुख्यमंत्री की कुर्सी जाते देख यहां गांव-गांव गली-गली की खाक छान रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब ऐलनाबाद के लोगों को कांग्रेस के झूठे आश्वासन नहीं बल्कि एक ऐसा मुख्यमंत्री चाहिए जो देवीलाल की नीतियों पर चलते हुए पिछले पांच सालों के दौरान हुए भेदभाव को दूर कर ऐलनाबाद सहित पूरे क्षेत्र का चहूंमुखी विकास करवा सके।
इनेलो प्रमुख ने आज शक्करमंदौरी, रूपाना बिश्रोई, रूपाना जाटान, जोगीवाला व चाहरवाला सहित अनेक गांवों में जनसम्पर्क कर इनेलो प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। इन गांवों में पहुंचने पर लोगों ने श्री चौटाला का जोरदार स्वागत किया और इनेलो प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर पूर्व विधायक पूर्ण सिंह डाबड़ा सहित पार्टी के अनेक प्रमुख नेता भी मौजूद थे।

Post a Comment